बॉलीवुड

करोड़ो रुपए के ऑफर के बावजूद Bigg Boss में नहीं आए ये 9 सितारें, जाने क्या थी वजह

‘बिग बॉस’ इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी टीवी शो हैं. इस शो में जितने भी लोग आते हैं उन्हें पुरे भारत में एक नई पहचान मिलती हैं. यही वजह हैं कि गुमनाम हो चुके या फ्लॉप हुए लोग इस शो में आने के बाद अपने करियर में पुनः सफल हुए हैं. ये एक ऐसा शो हैं जिसने कईयों की लाइफ चेंज की हैं. ऊपर से इन कंटेस्टेंट को बिग बॉस में रहने के पर सप्ताह पैसे भी मिलते हैं. ऐसे में आज हम उन सितारों के बारे में जानेंगे जिन्होंने करोड़ो रुपए ऑफर होने के बावजूद बिग बॉस में आना ठीक नहीं समझा.

करण सिंह ग्रोवर

टीवी और फिल्म अभिनेता करण सिंह ग्रोवर बिपाशा बसु के पति भी हैं. करण को कर बार बिग बॉस का ऑफर मिल छुआ है पर उन्होंने ये कहकर मना कर दिया कि मैं एक प्राइवेट पर्सन हूँ. मैं नहीं चाहता कि 24 घंटे किसी की निगाहों के सामने रहूँ. मुझे अपना पर्सनल स्पेस चाहिए.

हनी सिंह

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और संगीतकार हनी सिंह को बिग बॉस सीजन 6 का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने उसे इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें इसके बदले बहुत कम पैसे ऑफर हुए थे.

नेहा धूपिया

नेहा बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं. वे इससे गेस्ट के रूप में जुड़ी भी रही. हालाँकि नेहा का भी यही कहना था कि वे 24 घंटे कैमरा की निगरानी में नहीं रह सकती हैं.

शाइनी आहूजा

कामवाली के साथ गलत काम करने के आरोप में जेल जा चुके बॉलीवुड एक्टर शाइनी आहूजा को बिग बॉस के सीजन 9 और 10 का ऑफर मिला था. पर उन्होंने ये कहकर मना कर दिया था कि वे अब कोई और विवाद का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं.

उदय चोपड़ा

बॉलीवुड में फ्लॉप एक्टर की गिनती में आने वाले उदय चोपड़ा को बिग बॉस सीजन 9 का ऑफर मिला था. हालाँकि उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि मैं बिग बॉस में हिस्सा नहीं ले रहा हूँ. ये एक बढ़िया शो हैं पर मैं इसके लिए सही इंसान नहीं हूँ.

रणविजय सिंह

एमटीवी के मशहूर आरजे और एक्टर रणविजय सिंह को बिग बॉस के करीब 7 बार ऑफर मिले थे. रणविजय ने हर बार यही कहकर मना किया कि वे अभी बहुत व्यस्त चल रहे हैं और इस शो के लिए उनके पास समय नहीं हैं.

पूनम पांडे

इंटरनेट संसेशन हॉट और बोल्ड पूनम पांडे को बिग बॉस सीजन 7 का ऑफर मिला था. इसके लिए उन्हें मेकर्स हर सप्ताह 2.5 करोड़ रुपए भी देने को तैयार थे. हालाँकि पूनम कि डिमांड थी कि उन्हें 3 करोड़ प्रति सप्ताह मिले. चुकी ये मेकर्स के बजट से बाहर था इसलिए पूनम बिग बॉस में नहीं आ सकी.

मिया खलीफा

एडल्ट फिल्मों की स्टार मिया खलीफा को लेकर भी ये खबर उड़ी थी कि वे बिग बॉस में आना चाहती हैं. हालाँकि उन्होंने ट्वीट कर क्लियर किया था कि मैं कभी भारत में कदम नहीं रखूंगी. इसलिए जिसने भी ऐसा कहा कि मैंने बिग बॉस में दिलचस्पी दिखाई हैं उसे जॉब से निकाल देना चाहिए.

सुरवीन चावला

‘झलक दिखला जा’ रियलिटी शो में सबका दिल जितने वाली सुरवीन चावला को भी बिग बॉस का 9वा सीजन ऑफर हुआ था मगर उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

Back to top button