बॉलीवुड

प्लाजो सूट में कंगना का दिखा कूल अवतार तो तापसी ने ग्लैमरस लुक में ढाया कहर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड कलाकार अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट होते ही रहते हैं। एयरपोर्ट पर कलाकारों का बेहतरीन लुक भी देखने को मिलता है। इस लुक को देखने के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं। इसी कड़ी में कंगना रनौत और तापसी पन्नू को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों बेहद ही कूल लुक में नज़र आ रही हैं। दोनों एक्ट्रेस का यह लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया। जी हां, कंगना रनौत और तापसी पन्नु एयरपोर्ट लुक में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस का दिल एक बार फिर से धड़क गया।

यूं तो कंगना रनौत और तापसी पन्नू बेहद स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं, लेकिन एयरपोर्ट पर उनका लुक और भी ज्यादा यूनिक लग रहा है। जी हां, दोनों ही एक्ट्रेस ने अपने लुक से लोगों को दिवाना बना दिया, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं, इस लुक में दोनों ही कमाल की नजर आ रही है, ऐसे में लोग इनकी तस्वीरों से नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। बता दें कि दोनों ही एक्ट्रेस की इस तरह की तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं।

बेहद कूल नज़र आई कंगना रनौत

बॉलीवुड की बक बक क्वीन यानि कंगना रनौत की बात करें, तो वे बहुत ही ज्यादा कूल नज़र आ रही हैं। एयरपोर्ट लुक में उन्होंने मीडिया को ढेर सारे पोज दिए, जिसकी वजह से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि कंगना रनौत ने इस दौरान प्लाजो कैरी किया हुआ है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। प्लाजो लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है, जिससे उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई।

ऑरेंज आउटफिट में तापसी ने ढाया कहर

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार वे एयरपोर्ट पर कहर बरपाती हुई नज़र आ रही हैं। हाल ही में तापसी पन्नू को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसमें वे ऑरेंज ड्रेस में नज़र आ रही हैं। इस ड्रेस में वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं, जिसे देख उनके फैंस का दिल धड़क गया। इतना ही नहीं, उन्हें एयरपोर्ट पर देखते ही फैंस के बीच सेल्फी लेने की भी होड़ मच गई, जिसके बाद उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी ली।

इन फिल्मों में दिखेंगी ये अभिनेत्रियां

यूनिक लुक के बाद अगर कंगना रनौत और तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात की जाए, तो दोनों के पास अभी ढेर सारी फिल्में है, जिसकी वजह से दोनों बहुत बिजी हैं। बता दें कि कंगना रनौत पंगा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं तापसी पन्नू थप्पड़ और तड़का जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी। इन दोनों अभिनेत्रियों की ये फिल्में बहुत ही जल्द पर्दे पर रिलीज होंगी, जिसके लिए उनके फैंस बहुत ही ज्यादा बेताब हैं।

Back to top button
?>