बॉलीवुड

9 स्टार किड्स जिन्हें मिले सबसे महंगे गिफ्ट्स, आराध्या बच्चन को मिला था 54 करोड़ का ये तोहफा

गिफ्ट एक ऐसी चीज हैं जिसे लेना हर किसी को पसंद होता हैं. इन तोहफों को लेकर सभी के मन में अलग ही लेवल का उत्साह होता हैं. खासकर जब आपका जन्मदिन हो तो ये गिफ्ट लेने का मजा ही अलग हैं. गिफ्ट कई तरह के होते हैं महंगे और सस्ते, ऐसे में इस गिफ्ट की वेल्यु प्यार से लगाई जाती हैं ना कि कीमत से. पर जब आपके माता पिता बहुत आमिर हो तो इस बात के चांस बढ़ जाते हैं कि आपको कोई महंगा तोहफा ही मिलने वाला हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के बछ्कों को मिले महंगे तोहफों के बारे में बताने जा रहे हैं.

तैमुर अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमुर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड हैं. पटौती खानदान के इस लाडले को अपने बर्थडे पर चेरी रेड कलर की Jeep Grand Cherokee SRT टॉय मिला था. इसके साथ ही सेकंड बर्थडे पर तैमुर को तोहफे में Mercedes McLaren टॉय मिला था.

अबराम खान

शाहरुख़ खान का सबसे छोटा बेटा अबराम भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. अबराम को अपने जन्मदिन पर एक ट्री हाउस मिला था. इसे Sabu Cyril ने डिजाईन किया था. बता दे कि शाहरुख़ का बँगला जन्नत भी इन्ही ने डिजाईन किया था.

आराध्या बच्चन

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या हमेशा मीडिया की हेडलाइन का हिस्सा बनती रहती हैं. वे काफी हद तक अपनी माँ ऐश्वर्या जैसी ही दिखती हैं. आराध्य को अपने पहले बर्थडे पर गिफ्ट में अपने पापा अभिषेक से Mini Cooper S मिला था. इसके अलावा आराध्या के पास दुबई में 54 करोड़ रुपए का होलीडे होम भी हैं.

सुहाना खान

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी खुबसूरत तस्वीरों की वजह से बहुत पॉपुलर रहती हैं. हाल ही में एक शार्ट फिल्म में सुहाना ने अपना शानदार अभिनय भी दिखाया था. वे जल्द ही फिल्मों में भी आ सकती हैं. सुहाना को अपने 16वें जन्मदिन पर पापा शाहरुख़ से डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट में मिला था.

आर्यन खान

आर्यन शाहरुख़ खान का बड़ा बेटा हैं. लुक के मामले में वो अपने पिता जैसा ही बेहद हैंडसैम हैं. फिलहाल वो लंदन में पढ़ाई कर रहा है. आर्यन भी कुछ सालो में बॉलीवुड में एंट्री मार सकता हैं. आर्यन के एक जन्मदिन पर शाहरुख़ ने उसे Audi A6 कार गिफ्ट की थी.

त्रिशाला दत्त

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला विदेश में रहती हैं. वे संजय की पहली पत्नी ऋचा की बेटी हैं. त्रिशाला अपने शानदार लुक की वजह से एक सोशल मीडिया स्टार भी हैं. उन्हें पापा संजय से गिफ्ट में एक बहुत महँगी इम्पोर्टेड कार मिली थी.

रूही और यश जोहर

रूही और यश करण जोहर के जुड़वाँ बच्चे हैं. करण सिंगल हैं और उन्होंने ये बच्चे सरोगेसी (किराए की कोख) के माध्यम से हासिल किये हैं. करण ने अपने दोनों बच्चों को गिफ्ट में एक पूरी नर्सरी दी थी.

विवान कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का बेटा विवान भी बहुत क्यूट हैं. उसे अपने माता पिता से गिफ्ट में Lamborghini मिली थी.

Back to top button