बॉलीवुड

पति रणवीर के साथ फिल्मों के ऑफर ठुकरा रही दीपिका, इस कारण बना रही दूरी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को यदि हम बॉलीवुड के सबसे फेमस मेरिड कपल कहेंगे तो ये गलत नहीं होगा. 14 और 15 नवंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधा ये कपल अपनी मेरिड लाइफ को एक साल पूरा कर चुका हैं. दीपिका और रणवीर की जोड़ी देखने में बहुत ही अच्छी लगती हैं. सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि दोनों की कैमिस्ट्री ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह देखने को मिलती हैं. ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ फिल्म के दौरान दोनों के बीच का तालमेल बड़ा ही कमाल था. वैसे दोनों के बीच प्यार की शुरुआत भी इसी फिल्म के दौरान हुई थी. फिर इन दोनों ने एक दुसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया और आखिर शादी रचा ली.

‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ के अतिरिक्त ये दोनों ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में भी नज़र आए. इस फिल्म में भी दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया. अब जल्द ही ये दोनों दोबारा ’83’ नाम की एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म इंडियन क्रिकेटर कपिल देव की बायोग्राफी होगी. इसमें रणवीर कपिल देव का किरदार निभाएंगे. वहीं उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण भी होगी. दीपिका फिल्म में रणवीर की पत्नी का रोल करेगी. इस बात में कोई शक नहीं कि फैंस दीपिका और रणवीर को एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं.

हालाँकि नई ख़बरों के अनुसार दीपिका और रणवीर को एक साथ काम करने के लिए तीन और फिल्मों के ऑफर भी मिले थे. लेकिन सूत्रों के अनुसार दीपिका ने इन सभी के ऑफर को ठुकरा दिया हैं. दीपिका अब रणवीर के साथ और फ़िल्में नहीं करना चाहती हैं. ऐसे में कई फैंस को हैरानी भी हुई कि आखिर दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म में क्यों नज़र नहीं आना चाहती हैं.

दरअसल दीपिका ये नहीं चाहती कि वे अपने पति रणवीर सिंह के साथ ज्यादा फिल्मों में नज़र आए. इसके पीछे उनका तर्क हैं कि यदि हम दोनों साथ में ज्यादा फ़िल्में करेंगे तो लोगो का हमारी जोड़ी को लेकर एक्साइटमेंट ख़त्म हो जाएगा. इसलिए दीपिका की कोशिश यही हैं कि वो अब रणवीर के साथ कम फ़िल्में ज्यादा समय अंतराल पर करे. इस तरह लोग इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहेंगे. वैसे देखा जाए तो दीपिका की बातों में दम भी हैं. जब हम कोई चीज बार बार देखते हैं तो हमारी दिलचस्पी ख़त्म हो जाती हैं. वहीं चीजों को कभी कबार देखने पर अंदर का एक्साइटमेंट बना रहता हैं.

जब काफी समय बाद दीपिका पादुकोण से मिलते हैं रणवीर सिंह तो करते हैं ये काम

वर्क फ्रंट की बात करे तो दीपिका इन दिनों ‘छपाक’ नाम की फिल्म शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें दीपिका एक एसिड अटैक की शिकार लड़की की भूमिका निभा रही हैं. ये फिल्म रियल लाइफ इंसिडेंट पर बेस्ड हैं. फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल नाम की लड़की पर आधारति हैं. वे एक ऐसिड अटैक सर्वाइवर हैं. इसके अतिरिक्त दीपिका जल्द ही एक और नई फिल्म का एलान करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर भी होंगे.

वैसे आप लोगो को दीपिका और रणवीर की ऑनस्क्रीन जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. क्या आप उन्हें बार बार एक साथ फिल्म में देखना पसंद करेंगे?

Back to top button