बॉलीवुड

इस महिला ने किया अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा, ठोका 50 करोड़ का केस

आपको जानकर हैरानी होगी की केरल के तिरुवनंतपुरम शहर की रहने वाली एक महिला ने फिल्म इंड्रस्ट्री की जानी मानी प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया है. अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा करने वाली इस इस महिला का नाम करमाला है. करमाला ने डिस्ट्रिक फैमिली कोर्ट में केस दायर किया है और अब सभी लोगों की नजरें इस मामले पर टिकी हुई हैं. करमाला का जन्म 1974 में हुआ है. करमाला ने यह दावा किया है कि गायिका अनुराधा पौडवाल ने उन्हें उनके प्रजेंट माता-पिता को सौंप दिया था, जब केवल 4 दिन की थीं. करमाला का कहना है कि अनुराधा ने उन्हें किसी और को इसलिए सौंप दिया क्योंकि वह अपने व्यस्त सिंगिंग शेड्यूल और करियर में मिल रही सफलता की वजह से करमाला की परवरिश नहीं करना चाहती थीं.

हम आपको बता दें की अनुराधा पौडवाल को अभी तक पद्मश्री और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया जा चूका है. अनुराधा पौडवाल का विवाह अरुण पौडवाल से हुआ था. अनुराधा पौडवाल का जन्म साल 1952 में हुआ था, अभी इनकी उम्र 67 साल है. एक इंटरव्यू में करमाला ने कहा “मेरे पिता पोंचन ने आज से लगभग 4-5 साल पहले मुझे मेरी असली माँ के बारे में बताया. मेरे पिता ने मरने से पहले मुझे यह जानकारी दी की मेरी असली माँ का नाम अनुराधा पौडवाल हैं. मुझे बताया गया कि जब मेरी उम्र केवल 4 साल थी, तब मेरी असली मां ने मुझे मेरे वर्तमान माता-पिता को सौंप दिया.” करमाला कहती है कि उनके पिता सेना में कार्यरत थे और वह अनुराधा पौडवाल के अच्छे फ्रेंड थे. उस समय उनकी पोस्टिंग महाराष्ट्र में थी और बाद में उनका ट्रांसफर केरल हो गया.

करमाला

ख़बरों के अनुसार करमाला की वर्तमान मां को भी यह नहीं पता था की करमाला अनुराधा की बेटी हैं. करमाला के वर्तमान माता पिता के तीन बच्चे हैं और उन्होंने करमाला को अपने चौथे बच्चे के तौर स्वीकार करके उसकी परवरिश की. करमाला की वर्तमान मां की उम्र 82 साल है और उन्हें अल्जाइमर की बीमारी है. करमाला का कहना है कि जब उन्हें अपने पिता के द्वारा इस बात का पता चला तो उन्होंने कई बार अनुराधा से कई बार फोन पर बात करने का प्रयास किया. पर अनुराधा ने फोन पर ठीक से बात नहीं की.

करमाला का कहना है की जब उन्होंने कई बार अनुराधा को कॉल किया तो अनुराधा ने करमाला का नंबर ब्लॉक कर दिया. उन्होंने कहा, “अब मैंने कानूनी तरीके से इस मामले से निपटने का निर्णय किया है. वो मेरी मां हैं और मैं अपनी माँ को वापस पाना चाहती हूँ. करमाला के वकील ने बताया कि अदालत ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी को बुलाया है. इसी दिन इस केस की सुनवाई होगी.करमाला के वकील ने बताया कि अनुराधा के बच्चों से भी बात करने की कोशिश की गई थी लेकिन उन्होंने कभी कोई पोजेटिव प्रतिक्रिया नहीं दी. करमाला ने अनुराधा पौडवाल के ऊपर 50 करोड़ रुपये बतौर मुआवजे के रूप में मांगे हैं और साथ ही करमाला ने ये भी कहा है कि अगर अनुराधा और उनके पति उन्हें अपनी बेटी स्वीकार करने से मन करते हैं तो वह डीएनए टेस्ट के लिए मांग करेंगी.

Back to top button