बॉलीवुड

2020 में ये चार कपल कर सकते हैं शादी, एक तो तलाक होने के बाद बंधने जा रही हैं 7 फेरों के बंधन में

साल 2019 में बहुत सारे बॉलीवुड स्टार्स शादी के बंधन में पवित्र बंधन में बंधे तो कई बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर की खबरे सुनने में आयी. इन ख़बरों के बीच बहुत सारे ऐसे सितारे भी हैं जो साल 2020 में शादी करने की घोषणा कर चुके हैं तो सितारों ने अभी तक शादी की बात पर चुप्पी साध रखी है. इन बॉलीवुड स्टार्स में सबसे मशहूर कपल से लेकर कपूर खानदान के चिराग और अरबाज खान की पूर्व पत्नी का नाम शामिल है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो साल 2020 में शादी कर करने वाले हैं.

फिल्म जगत की मशहूर जोड़ियों में शामिल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का विवाह साल 2020 में हो सकता है. काफी लंबे समय से ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले दोनों की लवस्टोरी के बारे में एक नयी खबर आयी थी. खबर के अनुसार, रणबीर और आलिया की फैमिली उनकी शादी की तैयारियों में लग गए हैं.

आजकल वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों को अक्सर एक साथ पार्टियों और इवेंट्स में देखा जाता हैं. एक खबर के अनुसार वरुण और नताशा 2020 में शादी करने वाले है. ख़बरों के अनुसार वरुण और नताशा बॉलीवुड स्टाइल में शादी करने वाले हैं. यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. दोनों की फैमिली शादी के लिए बाली या फुकेट में से किसी जगह को फाइनल कर सकती है. एक बार जगह शादी की जगह तय हो जाने पर शादी की तैयारियां शुरू होंगी. वैसे हम आपको बता दें की वरुण धवन ने अभी तक ऑफिसियल रूप से इस पर कुछ नहीं कहा है.

पिछले साल ऐसी खबरे आ रही थी की अर्जुन कपूर और मलाइका अप्रैल में शादी कर लेगें. पर ऐसा नहीं हुआ. अब 2020 में भी इन दोनों की शादी की खबरे आ रही हैं. नेहा धूपिया के चैट शो में मलाइका अरोरा ने अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में कहा था. इस चाट शो में मलाइका ने बताया था- ‘मेरी शादी बीच पर होगी और पूरी तरह से सफेद होगी. मुझे शादी में हर चीज सफेद चाहिए. एली साब गाउन पहनूंगी. ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होगी. मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है.’

काम्या पंजाबी टेलीविजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं. ये ‘बिग बॉस’ सीजन 7 में नजर आ चुकीं हैं. ख़बरों के अनुसार इस साल काम्या पंजाबी भी शादी करने वाली हैं. एक इंटरव्यू में काम्या पंजाबी ने खुद इस बात का खुलासा किया था. काम्या पंजाबी ने बताया – ‘मैं अगले साल शादी करने वाली हूँ. शलभ से मेरी मुलाकात फरवरी में हुई थी. मेरे एक नज़दीकी फ्रेंड से हेल्थ रीज़न्स के कारण शलभ से सलाह लेने को कहा था. इसके बाद शलभ से मेरी लगातार मेरी मुलाकात होने लगी।. काम्या के ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग हैं. ये दिल्ली के रहने वाले हैं और हेल्थकेयर बिजनेसमैन हैं. काम्या पंजाबी ने अपने पहले पति से शादी के 10 साल बाद साल 2013 में तलाक ले लिया था.

Back to top button