बॉलीवुड

‘जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां से इनका..’, सिद्धांत का ऐसा जवाब सुन शर्मसार हुई अनन्या पांडे

आजकल सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद की न्यूकमर्स राउंडटेबल 2019 का है. इस शो में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, विशाल जेठवा, अभिमन्यु दासानी, सलोनी बत्रा, गीतिका वैद्य जैसे न्यूकमर्स ने हिस्सा लिया था. इस शो के दौरान राजीव मसंद ने अनन्या से नेपोटिज्म से जुड़ा एक सवाल पुछा जिस पर अनन्या पांडे ने ऐसा जवाब दिया जिसके बाद अनन्या पांडे ट्रोल हो गईं, पर अनन्या पांडे का जवाब सुनने के बाद सिंद्धांत ने एक दमदार रिएक्शन देकर सभी लोगों को चुप करा दिया.

शो के दौरान पूछे गए सवाल पर अनन्या पांडे ने जवाब में कहा, मैं कभी भी इस बात को नहीं नकार सकती कि मेरे पिता का नाम चंकी पांडे है. पर मेरे पिता ने बहुत स्ट्रगल किया है. जब मेरी पहली फिल्म एक साल देर से रिलीज हुई तो उस समय मेरे पिता ने मुझे बधाई नहीं दी थी. क्योंकि उन्हें पता है की फिल्म इंड्रस्ट्री में कभी भी कुछ भी हो सकता है. अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं उसे जरूर लूंगी. मेरे पिता ने आज तक कभी भी धर्मा फिल्म के साथ काम नहीं किया है. मेरे पिता को कभी भी कॉफी विद करण शो में इन्वाइट नहीं किया गया. सबकी अपनी अपनी अलग अलग जर्नी होती है. अनन्या जैसे ही यह बात कही वैसे ही सिद्धांत ने कहा की सबकी अपनी अलग जर्नी होती है, फर्क सिर्फ इतना है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वही से इन लोगों का स्ट्रगल शुरू होता है.

सोशल मीडिया पर सभी लोग अनन्या की बातों का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. अनन्या की बात सुनने के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट किया “मेरी जर्नी बहुत मुश्किल थी, क्योंकि मेरे पिता को कभी कॉफ़ी विद करण पर नहीं बुलाया गया…हाहाहा. एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया “अनन्या को लगता है कि उनके पिता को कॉफ़ी विद करण पर नहीं बुलाया गया तो ये उनके लिए बहुत बड़ा स्ट्रगल है. उन स्ट्रगलिंग एक्टर्स की सोचिये जो दिन रात डायरेक्टरों के चक्कर काटते हैं कि उन्हें 2 मिनट का अटेंशन मिल जाए. विक्टिम कार्ड खेलने के बजाए आपको इस बात को स्वीकारना चाहिए कि स्टारकिड्स को विशेषाधिकार मिलते हैं”

अनन्या का जवाब सुनने के बाद सिद्धांत ने एक लाइन कही जिससे वह सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ बटोर रहे हैं. सिंद्धांत के जवाब पर एक यूजर ने कमेंट किया “जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनकी स्ट्रगल शुरू होती है. वाह सिद्धांत वाह, क्या लाइन है, आपको पता है कि जिंदगी क्या है, वाह” एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया “वाह सिद्धांत तुमने सच्चाई बयां कर दी” अनन्या पांडे ने भले ही अब तक सिर्फ दो फिल्मो में ही काम किया है पर यंग गर्ल चार्म और बेहतरीन एक्टिंग के साथ उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने आपको साबित किया है. सभी पब्लिक अपीयरेंस में कॉमेडी और ईमानदारी के साथ अनन्या पाण्डे ने पुरे देश में अपने लाखों फैंस बनाए हैं.

Back to top button