विशेष

Video: ‘बाबुल की दुआएं लेती जा..’ गाना सुन इमोशनल हुई बबिता, बहनों ने ऐसे जताया प्यार

शादी का सीजन इन दिनों पुरे देश में धूम मचा रहा हैं. हर जगह शहनाइयों की धून बजती सुनाई दे रही हैं. लोग फटाफट कुंवारे से शादीशुदा भी बनते जा रहे हैं. इसी दौड़ में भारत की मशहूर महिला रेसलर बबिता फोगाट भी शामिल हो चुकी हैं. गौरतलब हैं कि बबिता ने विवेक सुहाग से हाल ही में शादी रचाई हैं. दोनों की शादी वाली फोटोज भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. इसी कड़ी में बबिता की शादी से जुड़ा एक विडियो भी बड़ा पसंद किया जा रहा हैं. दरअसल इन्स्टाग्राम पर एक विडियो सामने आया हैं.

 

View this post on Instagram

 

Thank you @designer_mehndi_mamta_tater for beautiful Mehandi ?❤️

A post shared by Babita Phogat (@babitaphogatofficial) on

इस विडियो में ‘बाबुल की दुआएं लेती जा…’ गीत बजता हैं. साथ ही दुल्हन बनी बबिता के साथ उनकी बहनें दिखाई देती हैं. ये गीत सुन बहने बबिता को काफी भावुक कर देती हैं. ये मामला भले थोड़ा पुराना हो लेकिन अभी अभी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं. आप सभी ने भी इस फेमस गीत को सूना ही होगा. ये गीत अक्सर दुल्हन की विदाई के लिए बजाया जाता हैं. जब भी किसी शैड में ये गीत बजता हैं तो दुल्हन और उसके परिवार वाले इमोशनल हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल बबिता और उसकी फैमिली का भी था. सोशल मीडिया पर लोग इस विडियो को बहुत पसंद भी कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बबिता की शादी कुछ ख़ास वजह से भी चर्चा में आई. पहला तो ये कि बबिता ने भी अपनी शादी में वैसा ही लहंगा पहना हुआ था जैसा प्रियंका चोपड़ा ने निक जोंस से शादी के दौरान पहन रखा था. हालाँकि दूसरी दिलचस्प वजह ये हैं कि बबिता और विवेक ने अपनी शादी में सात की बजाए आठ फेरे लिए. इसके पीछे दोनों का एक नेक कारण भी था. ये आठवा फेरा दोनों ने ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ का संदेश समाज को देने के लिए लिया था. इसके साथ ही विवेक ने इस शादी में कोई भी दहेज़ नहीं लिया. इनकी शादी मात्र 1 रुपए के शगुन की रकम के साथ तय हुई. इन सभी वजहों के कारण लोग बबिता और विवेक की बहुत तारीफ़ भी कर रहे हैं.

बता दे कि विवेक और बबिता शादी से पहले एक दुसरे को पांच सालों से जानते थे. अभी जून में ही इन दोनों ने अपने परिवार से शादी की इजाजत मांगी थी. दोनों के परिवार ने इसकी ख़ुशी ख़ुशी रजामंदी भी दे दी थी. बबिता और विवेक की पहलु मुलाकात दिल्ली होटल में हुए एक इवेंट के दौरान हुई थी. पहले दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर इनकी प्रेम कहानी शादी तक आ पहुंची. ये शादी बहुत ही सिंपल तरीके से संपन्न हुई थी. शादी में मेहमानों के लिए खासतौर पर हरियाणवी भोजन तैयार किया गया था.

इस वायरल विडियो की बात करे तो बबीता और गीता दोनों ही बहनों ने इसे अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं. बबिता ने इस विडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ‘गीता फोगाट बहन की शादी बबीता बाबुल की दुआएं लेती जा।’ वहीं गीता ने लिखा ‘शादी मुबारक बबिता’ आप इस वायरल विडियो को यहाँ देख सकते हैं.

Back to top button