दुनियाँ की इस सबसे खुबसूरत महिला बॉडीबिल्डर को देखकर उड़ जायेंगे आपके होश… देखें विडियो!

आज के बदलते युग में हर कोई फिट रहना चाहता है, यही वजह है कि हर व्यक्ति जिम में जाकर एक्सरसाइज कर रहा है। अक्सर आपने जिम में केवल लड़कों को कसरत करते देखा होगा।क्योंकि उन्हें बॉडी बनाने का सबसे ज्यादा जूनून होता है। वह रात-दिन जिम में पसीना बहाकर बॉडी बनाते हैं। खैर लड़के तो हर जिम में दिख जाते हैं, क्या आपने कभी किसी लड़की को जिम में बॉडी बनाने के लिए कसरत करते हुए देखा है।

भारत में भी लड़कियाँ जाती हैं जिम में:

आजकल भारत में भी लड़कियाँ जिम में जाती हैं, लेकिन वह बॉडी बनाने के लिए नहीं बल्कि केवल फिट रहने के लिए जाती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जिम में केवल फिट रहने के लिए नहीं बल्कि बॉडी बनाने के लिए जाती है। आपको बता दें यह महिला बॉडीबिल्डिंग के लिए अपनी बॉडी बनाती है। यह दुनियाँ की सबसे खुबसूरत महिला बॉडीबिल्डर है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएँगे।

खूबसूरती की वजह से छाई हैं सोशल मीडिया पर:

दरअसल हम जिसकी बात कर रहे हैं, वह रूस की 20 वर्षीय जूलिया विन्स हैं। जूलिया शक्ल से बहुत ही मासूम दिखती हैं। लेकिन जूलिया की बॉडी देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जायेंगे। जूलिया विन्स अपनी खूबसूरती की वजह से इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आपको बता दें जूलिया पिछले 5 सालों से बॉडीबिल्डिंग कर रही हैं। यानी जब जूलिया ने बॉडीबिल्डिंग करनी शुरू की, उस समय उनकी उम्र केवल 15 साल थी। उस समय उनका आत्मविश्वास डगमगाया हुआ था।

 

बचपन से ही साथ दे रहे हाँ परिवार वाले:

इसी वजह से जूलिया ने जिम जाना शुरू किया। जिम जाने के बाद जूलिया को यह अच्छा लगने लगा और उसके बाद उसने जमकर मेहनत करनी शुरू कर दी। पहले जूलिया हल्के-फुल्के एक्सरसाइज किया करती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने पॉवरलिफ्टिंग भी शुरू कर दी।

बचपन से ही जूलिया के परिवार वाले उनके साथ थे, यही वजह है कि आज जूलिया रूस की सबसे चर्चित महिला बॉडीबिल्डर हैं।

विडियो देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.