विशेष

दिल से बुरा लगता है” से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले, यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत

देवराज पटेल, जो कि छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध कॉमेडी यूट्यूबर हैं, एक सड़क हादसे में अपनी जान गंवा बैठे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा रायपुर के लाभांधी इलाके में हुआ। सूचना के मुताबिक, एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से आ रही बाइक को मारी थी जिसमें देवराज पटेल यात्री थे। इस हादसे में देवराज पटेल की मौत हो गई, जबकि उनके साथी को चोटें आई हैं।

पिछले कुछ दिनों में ही देवराज पटेल ने महासमुंद जिले के सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की थी और उसी दौरान एक वीडियो शूट किया था। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसमें देवराज पटेल ने दिलचस्प ढंग से कहा था कि छत्तीसगढ़ में वे ही दो लोग हैं जो प्रसिद्ध हैं – एक वही और एक मोर काका। इस बात पर सीएम ने भी हंसी में लिपटे होंठों को नहीं रोक सका।

देवराज पटेल को उनके यूट्यूब चैनल पर लाखों सब्सक्राइबर और सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं। उन्होंने मुख्य रूप से कॉमेडी वीडियो बनाए हैं और 2021 में वे भुवन बाम के साथ कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज ‘ढिंढोरा’ में भी काम कर चुके हैं। उनका डायलॉग ‘दिल से बुरा लगता है भाई’ भी काफी प्रसिद्ध हुआ था।

इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे के अनुसार, देवराज पटेल और उनके दोस्त द्वारा उठाई जा रही एक यात्रा के दौरान रायपुर के लाभांधी क्षेत्र में यह हादसा घटा। दरअसल, उनकी बाइक को पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने मारी थी। देवराज पटेल उनके दोस्त के पीछे सवार थे। हादसे में देवराज की मौत हो गई जबकि उनके साथी को चोटें आई हैं।

देवराज पटेल की मृत्यु से छत्तीसगढ़ के मनोरंजन और यूट्यूब समुदाय में एक बड़ी क्षति हुई है। उनके विचारशील और मनोरंजक कॉमेडी का अभाव इस क्षेत्र के अनुयायों को बहुत खोजना पड़ेगा। उनके दोस्त की चोटों का उपचार चल रहा है।

यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा दिखाता है कि सड़क सुरक्षा का महत्व हमेशा बना रहना चाहिए और ट्रैफिक नियमों का पालन करना आवश्यक है। हमेशा सतर्क रहना और यातायात नियमों का पालन करके हम ऐसे हादसों को रोक सकते हैं और अपनी जानों को सुरक्षित रख सकते हैं।

देवराज पटेल के परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं और हमें उनके निधन की वजह से दुखी होना चाहिए। उनके कॉमेडी के जरिए उन्होंने हमें हंसाया और मनोरंजन प्रदान किया, और हमें इसकी याद सदैव रहेगी। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

Back to top button
?>