Viral

‘टिप टिप बरसा पानी’ पर दुल्हन संग दूल्हे ने किया जबरदस्त डांस, लूट ली महफिल, देखें VIDEO

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर करता रहता है, जिसे लोग देखते तो हैं ही, इसके साथ ही जमकर एक-दूसरे के साथ शेयर भी करते हैं। वैसे देखा जाए तो सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े हुए वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। दूल्हा-दुल्हन से जुड़े हुए वीडियो का जलवा ही कुछ अलग होता है। यह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखने जाने वाले वीडियोज में से एक है।

अक्सर दूल्हा-दुल्हन और बारात के ऐसे ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं कि देखकर आपका दिन ही बन जाए। शादी में सभी लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा दूल्हा-दुल्हन पर ही टिका रहता है। अपनी शादी को खास बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन कुछ ना कुछ अलग करने का प्रयास करते रहते हैं। इसी बीच कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन डांस फ्लोर पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपका दिन बन जाएगा।

‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर दूल्हा ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन डांस फ्लोर पर मौजूद हैं और अक्षय कुमार का गाना “टिप टिप बरसा पानी” बज रहा है। बॉलीवुड के हिट सॉन्ग “टिप टिप बरसा पानी” भले ही गाना पुराना हो लेकिन आज भी यह गाना और इस पर बनाए जाने वाले रील्स हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। आए दिन इस गाने पर कोई ना कोई रील्स या शॉर्ट वीडियो वायरल होता रहता है।

इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन जबरदस्त तरीके से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि यह किसी वेडिंग रिसेप्शन का वीडियो है। जहां एक दूल्हा और दुल्हन मज़े से डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दूल्हा और दुल्हन दोनों ही डांस शुरू करते हैं लेकिन थोड़ी ही देर में दुल्हन शरमाकर रुक जाती है लेकिन दूल्हा नहीं रुकता। दूल्हे को इस वीडियो में अक्षय कुमार के हर स्टेप को हूबहू कॉपी करते हुए देखा जा रहा है। दूल्हा इतना कमाल का डांस करता है कि उसे देखने वालों की भीड़ लग जाती है।

यहां देखें दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो

आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर @TFS2023 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को 45 हजार से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जो जा चुका है। इतना ही नहीं बल्कि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। वीडियो पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है कि भगवान इनकी जोड़ी यूं ही बनाए रखें। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है “जब ऐसा डांस हो, तो शादी में एक अलग लेवल का मजा होता है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है “मैं तो हैरान की लव मैरिज में ऐसी केमिस्ट्री।”

Back to top button