राजनीति

पीएम नरेंद्र मोदी के निशाने पर मायावती, कहा – BSP हो गई है ‘बहनजी संपत्ति पार्टी’

उरई – यूपी के उरई में एक रैली को संबंधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड को तय करना है कि वो सपा-बसपा के चक्कर से निकलना चाहते हैं या नहीं। बुंदेलखंड के लोग खुद सोचें कि आपके साथ क्या हुआ है। अभी तक जो भी सरकारें आईं उन्होंने आपके लिए क्या किया है। पीएम मोदी ने कहा कि जब मैंने नोटबंदी तो सपा और बसपा एक-दूसरे के घोर विरोधी होते हुए भी एक साथ मिलकर नोटबंदी का विरोध करने लगीं। PM Modi addressing rally in jaluan.

यूपी में आएगी पूर्ण बहुमत की बीजेपी सरकार –

 

उरई रैली में आज पीएम मोदी के निशाने पर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी दोनों रहीं। उन्होंने बसपा (बीएसपी) का पूरा नाम बताते हुए कहा कि ‘बीएसपी का नाम बदल गया है अब वह बहुजन समाज पार्टी नहीं रह गई है। बहनजी संपत्ति पार्टी बन गई है।’ पीएम ने जनता से कहा कि आपने राज्य में ऐसी सरकार बनाई हैं जिन्होंने आपको तबाह कर दिया है। पीएम ने कहा कि राज्‍य में भाजपा की सरकार बनने से बुंदेलखंड विकास बोर्ड बनाया जाएगा। मोदी ने सपा-बसपा पर वार करते हुए कहा, सपा-बसपा एक दूसरे के घोर विरोधी हैं, लेकिन नोटबंदी पर दोनों एक हो गए। बसपा वालों को नोटबंदी से ज़्यादा परेशानी इस बात से है कि उनको तैयारी करने का मौका नहीं मिला।

पहली मीटिंग में ही माफ होगा किसानों का कर्ज –

इससे पहले भी पीएम मोदी ने हरदोई में अपनी रैली के दौरान ऐलान किया था कि सरकार बनने के बाद पहली ही कैबिनेट मीटिंग में किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। केन्द्र में बीजेपी कि सरकार आने के बाद से यूरिया के लिए किसानों को लंबी लाइनें लगने की जरुरत नहीं रही है। पहले यूरिया चोरी होकर केमिकल के कारखानों में चला जाता था और धन्नासेठ उससे केमिकल बनाते थे, इसलिए किसानों को नहीं मिलता था। सरकार ने नीम कोटिंग यूरिया बनाया है जो किसानों के लिए खेती के काम आता है। इसके अलावा, पीएम ने कहा कि भारत ने 104 सैटेलाइट्स छोड़ दुनिया को चकित कर दिया। इन सैटेलाइट्स का इस्तेमाल बुंदेलखंड के लिए हो सकता है। इससे यहां कौन सी खदान कहां है, हर दिन कितनी खुदाई हुई, सैटेलाइट से नापा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close