यूपी में बढ़ेगी बीजेपी का ‘धाक’ – फिल्मी दुनिया का बड़ा सुपरस्टार हुआ बीजेपी में हुआ शामिल!

नई दिल्ली – 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव तीसरे चरण का मतदान जारी है इसी बीच बीजेपी को लेकर एक बड़ी ख़बर आ रही  है। चर्चित भोजपुरी अभिनेता रवि किशन रविवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं। मनोज तिवारी के बाद रवि किशन के बीजेपी में शामिल होने से निश्चित की यूपी विशेषकर पूर्वांचल में बीजेपी की ‘धाक’ बढ़ेगी। रवि किशन हिंदी व भोजपुरी की फिल्मों में चर्चित चेहरा हैं। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। Actor ravi kishan joins bjp.

Actor ravi kishan joins bjp

बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता रवि किशन –

रवि किशन के बीजेपी में शामिल होने को लेकर दिल्ली से सांसद और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर बता दिया था। तिवारी ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा था कि रविवार को भोजपुरी अभिनेता भाजपा ज्वॉइन करेंगे। रवि किशन ने आज सुबह 10 बजे पार्टी मुख्यालय 11 अशोक रोड पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजुदगी में बीजेपी में शामिल हुए। आपको बता दें कि रवि किशन फिल्मी दुनिया के जाने माने अभिनेता हैं और उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। रवि किशन ने बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद संवादताओं से कहा कि मैंने ऐसी पार्टी को चुना है जो गरीबों के लिए काम करती है।

कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुके हैं चुनाव –

आपको बता दें कि रवि किशन इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से काफी प्रभावित दिखें थें। उन्होंने पीएम मोदी कि इस मुहिम की काफी सराहना कि थी। रवि किशन ने 2014 में लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट से लड़ा था। उन्होंने यूपी के जौनपुर से कांग्रेस के टिकट पर अपनी राजनीतिक किस्मत आजमाई थी, लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई। उस चुनाव में उन्हें महज 4% ही वोट मिले थें। रवि किशन जौनपुर से बीजेपी के प्रत्याशी कृष्ण प्रताप से हार गए थे। सुत्रों के मुताबिक, रवि किशन ने मनोज तिवारी की बदौलत ही बीजेपी ज्वॉइन किया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि भोजपुरी के दो सुपर स्टार बीजेपी के लिए कैसे फायदा पहुँचाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.