नई दिल्ली –  सोशल मीडिया पर आये दिन पीएम मोदी से जुड़े वीडियोज, फोटोज और चुटकुले तो शेयर होते ही रहते हैं। लेकिन आज हम आपको पीएम मोदी, योग गुरू बाबा रामदेव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक MashUp वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, योग गुरू बाबा रामदेव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है। Ramdev Modi Kejriwal viral on social media.

केजरीवाल की खांसी, रामदेव की बूटी और पीएम मोदी का तड़का –

इस वीडियो को पीएम मोदी और बाबा रामदेव के कई भाषणों के चुनिंदा हिस्सों को जोड़कर बनाया गया है। बीते दिनों पीएम मोदी का ही एक वीडियो गाते और डांस करते हुए वायरल हुआ था। लेकिन इस बार ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें केजरीवाल की खांसी, बाबा राम देव की जड़ी बूटी और पीएम मोदी का भाषण तीनों का तड़का है।

वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी और बाबा रामदेव को कैनबिस पीते दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर पूरी तरह से  वायरल को चुके इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इसमें बाबा रामदेव, केजरीवाल और पीएम मोदी तीनों की जबरदस्त तिकड़ी दिखाई गई है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको पता चल जाएगा कि किस बूटी से केजरीवाल को खांसी आ गई।

इस स्पूफ वीडियो को फेसबुक पेज पींग ह्यूमन ने बनाया है जिसमें पीएम मोदी को कैनबिस पीते हुए दिखाया गया है। साथ ही इस वीडियो में दिखाया गया है कि मोदी और रामदेव की कैनबिस की वजह से ही केजरीवाल को खांसी आ रही है। ‘बाबा जी की बूटी’ का मतलब यहां बाबा रामदेव और पीएम मोदी के कैनबिस से है जिसके कारण ही केजरीवाल को बार-बार खांसी की शिकायत रहती है। तो आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो।

देखें केजरीवाल की खांसी, रामदेव की बूटी और पीएम मोदी की बातों का तड़का –

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.