दिलचस्प

पिंगा गाने पर इन लड़कियों का हॉट बेली डांस देख दीपिका और प्रियंका के छुट जाएंगे पसीनें – देखें वीडियो

मुम्बई – फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में दिखाये गए शानदार अभिनय और नृत्य ने सभी फिल्म प्रेमियों को काफी प्रभावित किया था। आपको बाजीराव मस्तानी का पिंगा सांग तो याद ही होगा जिसमे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा लावणी नृत्य करते हुए नजर आई थीं। अब उसी गाने पर एक नया डांस वीडियो खुब वायरल हो रहा है। बॉलीवुड के गानों पर इन दिनों डांस कर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने का चलन तेजी से फैल रहा है। डांस के हुनरबाजों के लिए सोशल मीडिया अपना चलवा दिखाने का एक आसान और सबसे तेज जरिया बन गया है। आप चाहें तो आप अपना भी वीडियो बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट कर सकते हैं। इससे आपकी प्रतिभा पूरी दुनिया देख पाएगी। Girls Belly Dance Fusion on Pinga Songs.

‘बाजीराव मस्तानी’ के पिंगा सांग पर ऐसा डांस नहीं देखा होगा –

‘बाजीराव मस्तानी’ का विशेष रूप से पिंगा गाना फिल्म का मुख्य आकर्षण था। जिस तरह से प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने इस गाने पर डांस किया वह शानदार था। यह गाना लावणी पर आधारित था, जो महाराष्ट्र का लोक नृत्य है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों दो लड़कियों का पिंगा गाने पर किया गया बेली डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब पर बेली डांस फ्यूजन के नाम से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

इस वीडियों में लड़कियां जिस तरह से अपनी कमर को मटका रही है उसे देखने के बाद तो मानो सबकी बोलती बंद हो जाएगी। इन दिनों यह डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लड़कियां  बाजीराव मस्तानी का पिंगा सांग पर बैले डांस कर रही है। ये वीडियो यूट्यूब पर अपलोड है जिसे 16,266,079 से अधिक बार का व्यू मिला है। फिल्म में इस गाने में प्रियंका को दीपिका के साथ नृत्य करते हुए दिखाया गया है। आपको बता दे कि संयज लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह बाजीराव की भूमिका में थें।

 

देखिए ये शानदार वीडियो –

Back to top button