बॉलीवुड

इंडस्ट्री के इन पॉपुलर सितारों के रही है ये शारीरिक कमियां, कैमरे में भी नहीं हो पाए थे कैद

बॉलीवुड में काम करने वाले कई पॉपुलर सितारों का अंदाज अलग रहा है और वे अपने इसी अंदाज के साथ फेमस रहे हैं। मगर कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्हें शारीरिक कमिया रही हैं लेकिन किसी ने भी उनकी इस कमी को भांपा नहीं बल्कि उनके उस अंदाज को ही सबसे ज्यादा पसंद किया। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताएंगे, इंडस्ट्री के इन पॉपुलर सितारों के रही है ये शारीरिक कमियां, क्या आपने इनकी कमियों को ओबजर्व किया है?

इंडस्ट्री के इन पॉपुलर सितारों के रही है ये शारीरिक कमियां

आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी कि कोई भी इंसान पूरी तरह से परफेक्ट नहीं होता है। एंटरटेनमेंट की दुनिया में हर चीज आपको अच्छी दिखती है लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो अपने दर्द को भूलकर दर्शकों को एंटरटेन करते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी गुड लुकिंग हैं लेकिन उनमें शारीरिक कमिया हैं।

सुधा चंद्रन

बॉलीवुड और छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस सुधा चंद्रन बेहद खूबसूरत हैं और इसके साथ ही वे लाजवाब डांसर भी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि बेहतरीन डांसर और एक्ट्रेस सुधा चंद्रन की एक टांग नकली है। एक हादसे में उनकी टांग टूट गई थी और उनका एक पैर काटना पड़ा था लेकिन इसके साथ वे टूटी नहीं बल्कि अपनी कमजोरी को ताकत बना ली। सुधा चंद्रन जब स्टेज पर डांस करती हैं तो कोई नहीं कह सकता कि उनकी एक टांग नकली है।

राजकुमार

बॉलीवुड में जब बेस्ट डायलॉग डिलीवरी की बात होती है तो 60 के दशक के अभिनेता राजकुमार का नाम जरूर लिया जाता है। उनका ‘जानी…..’ बोलने का अंदाज आज भी लोगों को याद है लेकिन शायद ही आपको पता हो कि ये उनका स्टाइल नहीं मजबूरी हुआ करती थी। दरअसल एक समय ऐसा आया था जब उन्हें बोलने में परेशानी होती थी और डायलॉग बोलने पर उन्हें जो जोर लगाना पड़ता था उससे उनके गले में दर्द होता था। इस वजह से वे गले में हाथ फेरते हुए डायलॉग बोलते थे जो बाद में उनका स्टाइल बन गया था। जानकारी के लिए बता दें उनकी ये तकलीफ गले के कैंसर में बदल गई थी।

अर्शी खान

बिग बॉस-11 में दमदार कंटेस्टेंट्स में शुमार अर्शी खान ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी। हालांकि इसके साथ ही अर्शी खान कई सारे विवादों में भी फंस गई थीं फिर भी अपने अलग अंदाज के लिए आज भी चर्चित हैं। शायद ही आपको इनके बारे में एक बात पता कि ये अपनी एक आंख पर बाल क्यों रखती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अर्शी की एक आंख के पास एक काला दाग है जिसे वे बालों से छिपाती हैं।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन को कई सालों से लगातार सबसे हैंडसम अभिनेता का खिताब मिल रहा है। ऋतिक रोशन ने अपनी बॉडी को परफेक्ट बनाया है और लड़कियां इनके पीछे आज भी पागल हैं। मगर क्या आप जानते हैं कभी ऋतिक खुद को अधूरा मानते थे? जी हां बचपन में ऋतिक को हकलाने की बीमारी थी जिसकी वजह से वे स्कूल जाने से डरते थे और इसके साथ ही उन्हें एक हाथ में दो अंगूठे थे जिसके कारण स्कूल में सब उन्हे चिढ़ाते थे। फिल्मों में आने के बाद काफी समय तक ऋतिक ने अपने इस हाथ को कैमरे के सामने बहुत कम ही दिखाया और आपने भी शायद ही इसे ऑब्जर्व किया हो।

Back to top button