बॉलीवुड

फिल्मों में हमेशा हैंडसम दिखने वाले ये सितारे रियल लाइफ में हैं बूढ़े, असली चेहरा देख यकीन नहीं होगा

अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान, सलमान खान, आमिर खान कुछ ऐसे सुपर स्टार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग पहले भी थी और आज के टाइम में भी ये नंबर वन हैं. इन सभी अभिनेताओं की उम्र 50 साल से ज्यादा हो गयी है लेकिन आज भी ये लाखों-करोड़ों लोगों के फेवरेट हैं. आज भी इनकी फिल्में करोड़ों में कमाई करती है और इनके फैंस को इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. लेकिन आपको बता दें भले ही ये हीरो फिल्मों में हैंडसम दिखते हों लेकिन रियल लाइफ में काफी बूढ़े हो चुके हैं. बता दें, फिल्मों में इन्हें मेकअप और शानदार लाइटिंग की वजह से हैंडसम दिखाया जाता है. वरना यदि आप इन्हें कहीं ऐसे ही घूमते-फिरते देख लें तो शायद अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पायें. जी हां, आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेता से मिलवाने जा रहे हैं जो फिल्मों में कुछ और और रियल लाइफ में कुछ और दिखते हैं.

अक्षय कुमार

हिंदी सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार हमेशा अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. अभिनय के अलावा अक्षय अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं. 52 साल की उम्र में भी अक्षय ने खुद को काफी फिट रखा है. वह आज भी फिल्मों में लीड रोल निभाते हैं लेकिन रियल लाइफ में काफी बूढ़े दिखते हैं.

अनिल कपूर

बता दें, अनिल कपूर अपनी बेमिसाल एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस की लिए भी जाने जाते हैं. वह आज भी खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. 62 की उम्र होने के बावजूद वह जोश और उत्साह से भरे रहते हैं. उन्हें देखकर उनकी असली उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. हालांकि, पर्दे पर भले ही वह हैंडसम दिखते हों लेकिन रियल लाइफ में चेहरे पर उम्र का असर दिखने लगा है.

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. आमिर खान को अपने हर काम में परफेक्शन पसंद है. आमिर खान की फिल्म सुपरहिट की गारंटी है. वह साल में एक ही फिल्म करते हैं और वह फिल्म सुपरहिट होकर करोड़ों कमा ले जाती है. बता दें, आमिर की उम्र फिलहाल 54 साल है लेकिन इस उम्र में भी वह बूढ़े से लेकर जवान के रोल को बेहतरीन तरीके से निभाते हैं.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड का किंग खान शाहरुख़ खान को कहा जाता है. उन्हें किंग खान कहने के पीछे एक नहीं बल्कि अनेकों कारण है. शाहरुख़ अपने हार्ड वर्क और डेडिकेशन के लिए जाने जाते हैं. उम्र के इस पड़ाव में आकर भी वह दर्शकों का मनोरंजन करना नहीं भूलते. बता दें, 54 के हो चुके शाहरुख़ के चेहरे पर अब झुर्रियों का असर साफ दिखने लगा है. लेकिन फिल्मों में वह आज भी हैंडसम दिखते हैं.

सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. सलमान भारत के इकलौते ऐसे स्टार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है. 53 साल के हो चुके सलमान फिल्मों में आज भी बहुत हैंडसम दिखते हैं. हालांकि, रियल लाइफ में वह बूढ़े दिखने लगे हैं. लेकिन फिल्मों में वह 30 से 32 साल के हीरो का रोल आसानी से निभा लेते हैं. बता दें, इस उम्र में भी सलमान कुंवारे हैं और फैंस को आज भी उनकी शादी का इंतजार है.

पढ़ें- झाड़ू-पोछा करने को मजबूर है सलमान की फिल्म की अभिनेत्री, मांग रही है फिल्म इंडस्ट्री में काम

Back to top button