समाचार

अमिताभ बच्चन तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती, केवल 25 प्रतिशत लीवर कर रहा है काम

अभिनेता अमिताभ बच्चन की सेहत इन दिनों खराब चल रही है और वो इस वक्त मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार से ही अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती हैं और इनका इलाज किया जा रहा है। लीवर की समस्या के चलते अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती किया गया है और ये डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

केवल 25 प्रतिशत लीवर करता है काम

लंबे समय से अमिताभ बच्चन का लीवर काम नहीं कर रहा है और अमिताभ बच्चन का केवल 25 प्रतिशत लीवर ही सही है। समय-समय पर अमिताभ बच्चन को लीवर से जुड़ी परेशानी होती रहती हैं और इस बार भी लीवर के कारण ही इन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। स्पॉट बॉय में छपी खबर के अनुसार अमिताभ को लीवर की समस्या है और उनका इलाज अभी अस्पताल में किया जा रहा है।

मंगलवार से हैं भर्ती

अमिताभ को मंगलवार की सुबह 2 बजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और तीन दिनों से अमिताभ का इलाज अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात को अमिताभ की सेहत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जबकि कुछ अन्य खबरों के अनुसार अमिताभ रुटीन चैकअप के लिए अस्पताल गए थे और तभी उनको भर्ती कर लिया गया था।

कुछ और दिनों तक रखा जाएगा अस्पताल में

अभी कुछ और दिनों तक अमिताभ को अस्पताल में  रखा जाएगा। वहीं बेहद ही कम लोगों को अमिताभ के अस्पताल में दाखिल होने की जानकारी थी। अमिताभ के घर वालों ने इस बात को छुपाकर रखा था।

रखा गया है विशेष कमरे में

बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन को एक विशेष कमरे में रखा गया है, जो कि आईसीयू के समान ही है। अमिताभ की तबीयत अब पहले से सही बताई जा रही है और डॉक्टरों ने अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य पर निगरानी बनाए रखी है। अस्पताल में अमिताभ के परिवार वाले उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं और परिवार के सदस्यों के अलावा किसी और को अमिताभ से मिलने की अनुमति नहीं है।

की जा रही है, सही होने की कामना

अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आने के बाद दुओं का दौर शुरू हो गया है और लोग इनके जल्द ही सही होने की कामना कर रहे हैं। कई जगहों पर लोग अमिताभ बच्चन के सही होने को लेकर हवन भी कर रहे हैं और भगवान से दुआ मांगी जा रही हैं कि अमिताभ जल्द से जल्द सही हो जाएं।

आने वाली हैं कई फिल्में

77 साल के अमिताभ बच्चन इस दिनों कौन बनेगा करोड़पति शो को होस्ट कर रहे हैं और अगले साल ही अमिताभ की ब्रह्मास्त्र फिल्म भी रिलीज होने वाली है। ब्रह्मास्त्र के अलावा गुलाबो सिताबो और चेहरे नामक फिल्म की शूटिंग भी अमिताभ द्वारा की जा रही है।

Back to top button