बॉलीवुड

हेमा मालिनी की बायोग्राफी में इस एक्टर को लेकर हुआ एक बड़ा खुलासा, इनके साथ सफल रही जोड़ी

बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में आपको शायद ही पता हो। फिर चाहे आपने जितना इतिहास इनके बारे में पढ़ा हो लेकिन फिर भी हमारे तक वही बातें आती हैं जो कभी ना कभी इन्ही सितारों ने किसी ना किसी को बताई हो। आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लोग ड्रीम गर्ल के नाम से जानते हैं। जी हां अभिनेत्री हेमा मालिनी की बायोग्राफी में इस एक्टर को लेकर हुआ एक बड़ा खुलासा, ये खुलासा राजेश खन्ना को लेकर है।

हेमा मालिनी की बायोग्राफी में इस एक्टर को लेकर हुआ एक बड़ा खुलासा

16 अक्टूबर, 1948 को तमिलनाडु में जन्मी हेमा मालिनी की खूबसूरती के सभी दीवाने रहे हैं। आज भी इनके दीवानों की कोई कमी नहीं है और आज हम आपको इनकी जिंदगी से जुड़ी बडी़ बात बताएंगे। हेमा ने अपनी बायोग्राफई में भारतीय सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी में राजेश खन्ना को लेकर कहा कि वे उनसे अजीब व्यवहार करते थे।

हेमा ने बताया, ‘राजेश खन्ना के साथ जब वे काम करती थीं तब वे वे सुपरस्टार बन चुके थे और उनका स्टारडम उनके साथ हमेशा रहता था। वो सेट पर लेट आया करते थे और बहुत ही अनप्रोफेशन व्यवहार करते थे।’ हेमा मालिनी ने बायोग्राफी बीयॉन्ड द ड्रीम्स कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है और आपको बता दें कि ये बायोग्राफी फेमस मैगजीन के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखी है। मुंबई में हुए इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण ने हेमा की बायोग्राफी को लॉन्च किया था। इस किताब को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया और उन्होंने इस मौके पर कई बातें शेयर भी कीं।

हेमा मालिनी ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता कि क्या इशू था लेकिन कुछ तो ऐसा था राजेश खन्ना के साथ जो मुझे बिल्कुल पसंद था। शुरुआती दिनों में तो वे मेरे साथ बहुत अजीब व्यवहार करते थे और इसमं कोई शक नहीं था कि वे उस समय सुपरस्टार थे। उनकी कई लड़कियां दीवानी थी लेकिन मैं एक को-स्टार होने के नाते ज्यादा भाव नहीं दिया करती थी।’ इस बारे में हेमा ने ये भी कहा, ‘राजेश खन्ना को ऐसा लगता था कि मुझमें गुरुर है और मुझे लगता था कि वो खुद को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और खुद के स्टारडम में खोए रहते हैं।’ वैसे इन सब बातों के बाद भी राजेश खन्ना और हेमा मालिनी ने साथ में करीब 13 फिल्मों में काम किया था और इनकी सुपरहिट फिल्म ‘प्रेम नगर’ थी।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने शोले, क्रांति, ड्रीम गर्ल, बगावत, अंधा कानून, सीता और गीता, बागबान, जुगनू, धर्मात्मा, जॉनी मेरा नाम, नसीब, अलीबाबा 40 चोर, चरस, सत्ते पे सत्ता, सन्यासी, कुदरत का कानून, त्रिशूल, सपनों का सौदागर, रजिया सुल्तान, जमाई राजा, वीर-जारा, अंदाज, अमीर और गरीब, प्रेम नगर, अभिनेत्री, नया जमाना जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया।

Back to top button