विशेष

नज़्म-ए-इत्र के लहंगे में करीना ने चुराई महफ़िल, खूबसूरत लहंगे में चांद से ज्यादा चमका चेहरा

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. बीते दिनों करीना कपूर अपने रेडियो पर आने वाले शो ‘व्हाट वुमन वांट’ को लेकर चर्चा में थीं. उन्होंने अपने शो पर करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, स्वरा भास्कर, अमृता अरोड़ा और सनी लियॉन जैसी अभिनेत्रियों का इंटरव्यू लिया था. करीना का यह शो महिलाओं को काफी पसंद आया था. इन दिनों वह ‘डांस इंडिया डांस 7’ पर बतौर जज दिखाई दे रही हैं. करीना कपूर आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. अपने नए-नए अवतार के लिए वह आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं. वह लड़कियों के बीच दीवा के रूप में प्रसिद्ध हैं.

नज़्म-ए-इत्र के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं करीना

हाल ही में करीना डांस इंडिया डांस की शूटिंग के लिए पहुंची थीं, जहां वह ग्लैमरस अवतार में स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने एक बेहद ही खूबसूरत ऑउटफिट पहना था जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहां मौजूद पैपराजी ने करीना की कई तस्वीरें अपने कैमरे में कैद की. हालांकि, करीना को अपने ऑउटफिट के साथ थोड़ा जद्दोजहद करते हुए जरूर देखा गया. करीना इस ट्रेडिशनल लिबास में किसी हूर परी से कम नहीं दिख रही थीं. बता दें, शूट के लिए करीना ने नज़्म-ए-इत्र का लहंगा पहना था. लहंगे के साथ उन्होंने रंगीन कलमकारी दुपट्टा कैरी किया था जो बेहद खूबसूरत लग रहा था.

चर्चा में रहा करीना का कीमती नेकलेस

इससे पहले हाल ही में डांस इंडिया डांस के सेट पर देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. वैसे तो यह मौका अपने आप में खास था क्योंकि इतने टाइम बाद करीना और प्रियंका एक साथ दिखाई दीं लेकिन उससे भी ज्यादा लाइमलाइट करीना के लुक ने बटोरी. खासकर करीना ने जो नेकलेस पहना था वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ था. स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक करीना ने अपने गले में जो नेकलेस पहना था उसकी कीमत 38 लाख रुपये थी. रिपोर्ट की मानें तो यह नेकलेस Bvlgari ब्रांड का था.

बात करें करीना कपूर के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह अभिनेता इरफ़ान खान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा जल्द ही वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आएंगी. अक्षय कुमार के साथ आखिरी बार वह साल 2009 में ‘कमबख्त इश्क’ में दिखी थीं.

पढ़ें- एक बार फिर शादी करेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, करीना का जीजा बन सकता है ये शख्स

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button