बॉलीवुड

गोविंदा की भांजी है BIG BOSS की ये कंटेस्टेंट, झेले हैं दिल टूटने से लेकर डिप्रेशन जैसे दर्द

कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस हमेशा विवादों से घिरा रहता है. एक बार फिर से बिग बॉस शुरू हो चुका है. बिग बॉस 13 के घर में एक बार फिर से ड्रामे की शुरुआत हो चुकी है. इस घर में आप लड़ाई झगड़े से लेकर मस्ती तक सभी मसालों का आनंद ले सकते हैं.

इस बार बिग बॉस के घर में एक ऐसी कंटेस्टेंट भी आई है जिसकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के बाद आप इमोशनल हो जाएंगे. बिग बॉस से अभी तक दो कंटेस्टेंट दलजीत कौर और कोईना मित्रा एलिमिनेट हो चुके हैं. इस दौरान बिग बॉस के घर में एक कंटेस्टेंट कई बार इमोशनल हुआ. इस कंटेस्टेंट का नाम है आरती सिंह….. आरती सिंह गोविंदा की भांजी होने के साथ-साथ कृष्णा अभिषेक की छोटी बहन भी है. इस शो के दौरान आरती सिंह ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें बतायीं.

आरती सिंह अपनी को कंटेस्टेंट शहनाज को बताती हैं कि उन्होंने कभी भी खुद से प्यार नहीं किया. शहनाज उनसे पूछती हैं कि “क्या तुम्हें किसी और से अपेक्षाएं हैं” इस बात पर आरती सिंह जवाब देती हैं कि “सबसे” मैंने हमेशा अपने आप से ज्यादा दूसरों से प्यार किया है. आरती सिंह कहती हैं कि जब वह पैदा हुई थी तभी उनकी मां की मौत हो गई थी. आरती सिंह की मां को कैंसर की बीमारी थी और उन्हें अपनी और आरती की जिंदगी में से एक को चुनना था.

उन्होंने मेरी जिंदगी को चुना. मेरी मां की एक बेस्ट फ्रेंड थी. जिन्होंने मुझे गोद ले लिया और मैं उनके साथ लखनऊ चली गई. आगे बताते हुए आरती कहती हैं कि मैं हमेशा से ही अपने पिता के बिना रही हूं. मुझे कभी भी पिता का प्यार और समर्थन नहीं मिला है. आरती सिंह बताती हैं कि उनके पिता की कोई गलती नहीं थी. कृष्णा मेरा सगा भाई है. माँ की मौत के वक्त कृष्णा सिर्फ डेढ़ साल का था. मेरे पिता उस समय एक साथ जो छोटे बच्चों की परवरिश नहीं कर सकते थे. इसलिए उन्होंने मुझे लखनऊ भेज दिया.

आरती सिंह बताती हैं कि वह हमेशा इन सिक्योर महसूस करती हैं. मुझे हमेशा यह डर सताता है कि मैं सब कुछ खो दूंगी. इसीलिए मैं हमेशा दूसरे इंसान को खुद से ज्यादा इम्पोर्टेंस देती हूं. शो के दौरान आरती सिंह ने बताया कि वह डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं. लगातार 3 साल तक काम न मिलने के कारण आरती डिप्रेशन में चली गई थी. डिप्रेशन के वक़्त आरती रात रात भर रोती रहती थी. बहुत मुश्किल से उन्होंने खुद को संभाला.

डिप्रेशन से बाहर निकलने में उनके भाई ने उनका साथ दिया. बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आरती सिंह के अफेयर की खबरें जोर पकड़ रही है, पर यह सिर्फ अफवाह है. बिग बॉस में आने से पहले आरती बहुत सारे टीवी शोस में दिखाई दे चुकी हैं. आरती सिंह ने अभी तक उड़ान, मायका, देवों के देव महादेव के अलावा ससुराल सिमर का और उतरन जैसे कई लोकप्रिय सीरियल किए हैं.

Back to top button