विशेष

Viral: सामने आया ऐश्वर्या का 10 साल पुराना करवाचौथ का विडियो, चांद को देखकर यूं तोड़ा था व्रत

जब भी हम आइडियल कपल की बात करते हैं तब हमारे मन में ऐश्वर्या और अभिषेक का नाम जरूर आता है. आज दोनों की शादी को 12 साल बीत गए हैं और 12 साल बाद भी दोनों के बीच का प्यार उतना ही बरक़रार है जितना कि पहले था. बता दें साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे. आज भी शादी के इतने साल बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आते हैं. जहां एक तरफ ऐश्वर्या पति अभिषेक के प्यार में दीवानी हैं तो वहीं दूसरी तरफ अभिषेक भी अपनी ज़िम्मेदारियों को अच्छी तरह निभा रहे हैं. आज दोनों एक खुशहाल जिंदगी बीता रहे हैं.

बच्चन परिवार बॉलीवुड का एक ऐसा परिवार है जो किसी भी त्योहार को बड़े धूम-धाम के साथ मनाता है. कल करवाचौथ है ऐसे में बच्चन फैमिली में जोरों-शोरों से त्योहार की तैयारी चल रही है. जया बच्चन और ऐश्वर्या दोनों इस पर्व को बड़े हर्षौल्लास के साथ मनाती हैं.

कल बॉलीवुड के कई सेलेबस अपना पहला करवाचौथ मनाएंगे. ऐसे में करवाचौथ के मौके पर बच्चन परिवार का एक पुराना विडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर यह विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, वायरल हुआ यह विडियो साल 2010 का है.

विडियो में आप देखेंगे कि अमिताभ, जया, ऐश्वर्या और अभिषेक छत पर खड़े होकर चांद निकलने का इंतजार कर रहे हैं. जब चांद दिखाई देता है तो ऐश्वर्या पूजा करती हैं और छलनी से अभिषेक को देखती हैं. ऐश्वर्या के फैंस को उनका यह विडियो काफी पसंद आ रहा है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही ऐश्वर्या की आवाज हॉलीवुड फिल्म ‘मलेफिसेंट’ के दूसरे भाग ‘द मिस्ट्रेस ऑफ ईविल’ में सुनाई देगी. अंग्रेजी और हिंदी भाषा में इस फिल्म को भारत में 18 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म में एंजेलिना जोली मुख्य किरदार में हैं, जिनकी आवाज़ ऐश्वर्या बनी हैं. फिल्म के हिंदी ट्रेलर में ऐश्वर्या खूबसूरत और थोड़े डरावने अवतार में नजर आ रही हैं.

देखें विडियो-

पढ़ें- बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ आज मनाएंगी अपना पहला करवाचौथ जो बनी हैं नई नवेली दुल्हन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button