बॉलीवुड

Big Boss: बेघर हुई कोएना मित्रा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, सलमान खान पर लगाए ये गंभीर आरोप

टेलीविजन का मोस्ट विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 से इन दिनों फैंस नाराज हैं। जी हां, पहले ही एलिमिनेशन में अभिनेत्री कोएना मित्रा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया, जोकि उनके फैंस को रास नहीं आया। फैंस ने इस मामले में सलमान खान की क्लास लगा दी। इस दौरान बिग बॉस 13 को एक बार फिर से फिक्स बताया। इतना ही नहीं, फैंस ने सलमान खान पर प्रतिभागियों के बीच भेदभाव करने का भी आरोप लगाया, जिस पर अब कोएना मित्रा ने पहली दफा अपना रुख साफ करते हुए कई बड़े खुलासे किए, जिसके बाद फैंस का गुस्सा और भी बढ़ सकता है।

बिग बॉस 13 में इस बार कई नामी गामी हस्तियों ने भाग लिया। इसी सिलसिले में अब एक के बाद एक सदस्य को घर से बाहर निकाला जाएगा, लेकिन पहली ही बार में कोएना मित्रा का घर से जाना उनके फैंस को रास नहीं आया। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बवाल हुआ। बवाल इस हद तक हुआ कि लोगों ने सलमान खान पर भेदभाव का आरोप लगा दिया। दरअसल, शो में कोएना मित्रा को अपनी सफाई पेश करने का भी मौका नहीं मिला, जिसकी वजह से लोगों का गुस्सा फूट गया।

कोएना मित्रा ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस 13 के दूसरे हफ्ते में ही घर से बाहर होने वाली कोएना मित्रा ने अब पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने कहा कि जब मैं घर में आई, तो मुझसे कहा गया कि ये एक सेलिब्रेटी शो है, जिसमें आप सिर्फ तीन लोगों को ही जानते हैं, ऐसे में मेरे लिए यह मुश्किल था। मैंने अपना रास्ता बनाने का सोचा। इस दौरान मेरी लड़ाई सिद्धार्थ से हो गई, जिसके बाद सलमान खान ने मेरी सफाई नहीं सुनी और मुझे बोलने से रोक दिया।

सलमान खान करते हैं भेदभाव- कोएना मित्रा

कोएना मित्रा ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि जब मेरी शाहनवाज से बहस हुई या मैंने उसका मजाक उड़ाया तो सलमान खान ने तुरंत उसका बचाव किया। दरअसल, सलमान खान ने ये कहा कि उसे बाकी लोग पसंद करते हैं, इसीलिए मैं ऐसा न करूं। मतलब साफ है कि सलमान खान शाहनवाज का व्यक्तिगत रुप से बचाव कर रहे हैं, ऐसे में अब उन पर भेदभाव का आरोप लगाया गया। कोएना ने कहा कि घर से बाहर आने पर पता चला कि उसे कोई पसंद नहीं करता है।

सलमान खान ने बोलने का मौका नहीं दिया

घर से बाहर आने के बाद कोएना मित्रा ने सलमान खान पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा कि उन्होंने मुझे घर में कभी भी बोलने नहीं दिया, बल्कि मैं वहां अपने सिद्धांतों को लेकर गई थी, जिस पर उन्होंने कहा कि यहां ये सब नहीं चलता है। मतलब साफ है कि एक बार फिर से बिग बॉस सवालों के घेरे में आ चुका है, जिसको लेकर विवाद भी शुरु हो चुका है। इतना ही नहीं, इस बार बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगा है।

Back to top button