बॉलीवुड

इंडियन आइडल: सेट पर एक-दूसरे से भिड़ गए अनु मलिक और नेहा कक्कड़, नेहा ने कहा- डूब मर…

आजकल सोनी टीवी पर सिंगिंग का धमाकेदार शो इंडियन आइडल फिर से शुरू हो चुका है. आजकल इंडियन आइडल के ऑडिशन बहुत जोर शोर से चल रहे हैं. इस बार भी हर बार की तरह इंडियन आइडल को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है. ऑडिशन के दौरान एक से बढ़कर एक सिंगर की प्रतिभा देखने को मिल रही है.

ऑडिशन में सभी लोग अपनी गायकी का हुनर दिखाने के लिए पूरे देश के कोने कोने से आ रहे हैं. इंडियन आइडल के ऑडिशन वीडियोस ने सोशल मीडिया पर भी धूम मचाई हुई है. शो के दौरान नेहा कक्कड़ और अनु मालिक के बीच छोटी छोटी और खट्टी मीठी नोकझोंक चलती रहती है, पर हाल ही में इंडियन आइडल का एक वीडियो सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है.

इंडियन आईडल के इस वीडियो में शो की जज नेहा कक्कड़ और अनु मलिक के बीच लड़ाई हो रही है. इसी बीच नेहा कक्कड़ गुस्से में अनु मलिक से कहती हैं “ डूब मर ” जिसके जवाब में अनु मलिक कहते हैं “तू मर” इंडियन आइडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इंडियन आइडल के इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और अनु मलिक खास दोस्तों के अंदाज में लड़ते हुए दिख रहे हैं. अनु मलिक और नेहा कक्कड़ को ऐसे लड़ते हुए देखकर सिंगर विशाल ददलानी अपने सिर पर हाथ रख कर बैठ जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Tag your BFF in the comments section and make plans to watch #IndianIdol this weekend at 8 PM. #EkDeshEkAwaaz @adityanarayanofficial @nehakakkar @vishaldadlani @anumalikmusic

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

सोनी टीवी ने अनु मलिक और नेहा कक्कड़ के लड़ाई वाले वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि “फ्रेंड्स के साथ ऐसी लड़ाइयां होती हैं” इस वीडियो के अलावा इंडियन आइडियल का एक दूसरा वीडियो भी बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋषभ नाम के एक कंटेस्टेंट ने बहुत ही खूबसूरत और जबरदस्त अंदाज में गाना गाकर जजेस को अपने वश में कर लिया. जजेज के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस वीडियो को देखकर कंटेस्टेंट ऋषभ की जमकर तारीफ की है

इंडियन आइडल के ऑडिशन में कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं, जो दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर रहे हैं. हाल में ही इंडियन आइडल के ऑडिशन में एक ऐसा कंटेस्टेंट आया जिसने आते ही सबसे पहले जजेज से खाना मांगा और उसके बाद शर्टलेस होकर संजय दत्त का मशहूर गाना गाया. यह सब देख कर नेहा कक्कर हाथों से अपना चेहरा छुपा लेती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इंडियन आइडल के सभी दर्शक इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

हम आपको बता दें कि इंडियन आईडल 12 अक्टूबर से सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है. अभी इस शो का ग्रैंड प्रीमियर होना बाकी है. हर बार की तरह इस बार भी इंडियन आइडल में जज के रूप में नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक दिखाई दे रहे हैं. देखने वाली बात यह है कि कौन से कंटेस्टेंट ग्रैंड प्रीमियर के लिए जजेस का दिल जीतते हैं. बता दें को नेहा को अक्सर कॉन्टेस्ट के जीवन की बातें सुनकर रोने के लिए ट्रोल किया जाता है. लेकिन ये बात शायद बहुत कम लोगों को मालूम हो कि नेहा काफी इमोशनल हैं.

Back to top button