बॉलीवुड

भाई की इस बात से इमोशनल हो गईं श्रद्धा कपूर, कहा- ‘उसे ऐसा देख कर मेरे रोंगटे…’

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार श्रद्धा कपूर अपनी वजह से नहीं, बल्कि अपने भाई की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं, जिन्हें गाता देख उनकी बहन ने एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया है। इतना ही नहीं, इस दौरान श्रद्धा कपूर ने यह भी बताया कि भाई के किस बात से उनकी आंखों में आंसू आ गए। उनका यह बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने फ़िल्म यारम के एक गाने से इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं, जिसका लिंक उनकी प्यारी सी बहना ने शेयर किया। बता दें कि श्रद्धा कपूर के भाई एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अपने लिए सिंगिंग की दुनिया का चयन किया है। मतलब साफ है कि अब कपूर फैमिली में एक्टर एक्ट्रेस के अलावा एक गायक भी होगा। बता दें कि श्रद्धा कपूर ने इस खुशी के मौके पर इमोशनल मैसेज शेयर किया है, जो हर भाई के लिए एक बहन फील करती है।

इमोशनल हुई श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसमें से ज्यादा सफल रही है। इसी कड़ी में श्रद्धा कपूर को गाना भी पसन्द है, लेकिन अब आधिकारिक रूप से उनके भाई सिंगर बन चुके हैं, जिन्होंने अपना पहला गाना गाया है। यही देख कर श्रद्धा की आंखों में आंसू आ गए। ऐसी स्थिति में उन्होंने अपने भाई के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया है। इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने लिंक भी शेयर किया है, ताकि आप गाना सुन सकें।

सोशल मीडिया पर भाई का गाना शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि आज सिद्धांत कपूर को गाता देख मेरी तो आंखों से आंसू आ गए। साथ ही उन्होंने लिखा कि उसे गाता देख मेरी रोंगटे खड़े हो गए। मतलब साफ है कि उन्हें समझ नहीं आया कि वो कैसे रिएक्ट करें, लेकिन उनके मैसेज में उनकी खुशी साफ तौर से दिखाई दे रहा है।  बता दें कि सिद्धांत कपूर श्रद्धा कपूर के बेहद करीब हैं, ऐसे में दोनों भाई बहन के बीच बहुत प्यार है, जिसका जिक्र समय समय पर होता रहा है।

प्रभास को कर रही हैं डेट


पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर की शादी की खबरें उड़ रही हैं, जिसको लेकर उनकी फैमिली की तरफ से भी कई पर सफाई आ चुकी है। इन सबके बीच मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर इन दिनों प्रभास को डेट करती हुई नजर आ रही है। हालांकि, अभी इस बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है, लेकिन वो कहते हैं न कि धुंआ वहीं से उठता है, जहां चिंगारी लगी होती है। खैर, देखने वाली बात यह है कि आखिर दोनों अपने रिश्ते को कभी स्वीकार करेंगे या फिर ये सिर्फ अफवाहें हैं।

Back to top button