बॉलीवुड

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया के साथ इश्क लड़ा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, Video देख जाओगे लोटपोट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बेतरीन कलाकारों में से एक माने जाते हैं. उनके अभिनय के कई लोग कायल हैं. उनकी लगभग सभी फ़िल्में दर्शकों काखूब मनोरंजन करती हैं. उनका अभिनय का स्टाइल बाकी सभी सितारों से एकदम जुदा हैं. वहीं दूसरी और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की एक्टिंग अभी तक कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाई हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अभी तक गिनती की तीन फ़िल्में (हीरो 2015, मुबारकां 2017, नवाबजादे 2018) ही की हैं. इन फिल्मों के बावजूद अथिया का कोई ख़ास नाम नहीं हुआ हैं. हालाँकि उनकी आगामी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ से सबकुछ बदल जाएगा. इस फिल्म में एक्टिंग के बादशाह नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुनील शेट्टी की बेटी अथिया के साथ रोमांस फरमाते नज़र आ रहे हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि फिल्म के ट्रेलर में अथिया की एक्टिंग ने हर किसी को सरप्राइज कर दिया हैं. ट्रेलर को देख लग रहा हैं कि अथिया की ये अभी तक की सबसे बेस्ट फिल्म साबित होने वाली हैं.

हालाँकि ट्रेलर को देख के ही आप फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं. इसके बावजूद फिल्म देखने की उत्सुकता बनी रहती हैं. फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा कॉमेडी लगती हैं. ट्रेलर देख पता चलता हैं कि नवाजुद्दीन यानी पुष्पेंद्र त्यागी एक प्युर देसी आदमी हैं जो किसी भी सूरत में जल्द से जल्द शादी करना चाहता हैं. मतलब उनकी लाइफ का सिर्फ एक ही लक्ष्य हैं शादी करना. दूसरी तरफ अथिया यानी एनी भी शादी के लिए बेकरार हैं. हालाँकि उसकी बस एक ही शर्त हैं कि शादी वो ऐसे व्यक्ति से करना चाहती हैं जो विदेश में जॉब करता हो ताकि वो एक एनआरआई बन जाए.

इस बीच अथिया (एनी) नवजुद्दीन (पुष्पेंद्र) से ये सोच शादी कर लेती हैं कि वो दुबई में जॉब करता हैं. लेकिन उसे नहीं पता की वो तो दुबई से जॉब छोड़ हमेशा के लिए इंडिया में आ गया हैं. बस इसी के बाद शुरू होता हैं असली धमाल और कॉमेडी का मायाजाल. बता दे अपनी फिल्म के इस ट्रेल को अथिया और नवाजुद्दीन दोनों ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. ट्रेलर के कैप्शन में नवाज ने लिखा ‘मैं पुष्पेंद्र..ले दे के एक मोड़ी मिल तो गई, पर अब क्या होगा?’ इसके बाद अथिया ने लिखा ‘आपको भी मुबारक हो शादी का ये अनोखा लड्डू।’

‘मोतीचूर चकनाचूर’ का ट्रेलर देखने में तो बड़ा ही इंटरेस्टिंग सा लग रहा हैं. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में एक से बढ़कर एक हंसाने और गुदगुदाने वाली घटनाएं घटित होने वाली हैं. खासकर नवाज़ की एक ख़ास बात ये हैं कि वो किसी भी टाइप का रोल क्यों ना करे उसमे कॉमेडी का तड़का जरूर लगते हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही हैं. नवाजुद्दीन और अथिया के अलावा फिल्म में विभा छिब्बर, नवनी परिहार जैसे कलाकार भी हैं. सोशल मीडिया पर तो लोगो को ये ट्रेलर बड़ा ही पसंद आया हैं. खासकर आलिया के इस नए अवतार को लेकर दर्शक बड़े उत्सुक हैं. बरहाल आप भी इस ट्रेलर को यहाँ देख सकते हैं.

देखें ये मजेदार वीडियो-

वैसे आपको ये ट्रेलर कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button