बॉलीवुड

सारा, तापसी और जाह्नवी को मिला विज्ञापन की दुनिया में अलग मुकाम, करोड़ों में हो रही है कमाई

एक फिल्मी सितारे की कमाई का जरिया सिर्फ फिल्में ही नहीं होती बल्कि बहुत से विज्ञापन भी होते हैं। विज्ञापन के जरिए भी लाखों और करोड़ों कमाते हैं। इसका सिलसिला दशकों पुराना है लेकिन आज के नये चेहरे भी वज्ञापन का चेहरा बन गए हैं और इनमें एक्टर्स के साथ ही एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं। सारा, तापसी और जाह्नवी को मिला विज्ञापन की दुनिया में अलग मुकाम, फिल्मों के अलावा भी उनकी अलग कमाई हो रही है।

सारा, तापसी और जाह्नवी को मिला विज्ञापन की दुनिया में अलग मुकाम

एक दौर था जब ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर जैसी एक्ट्रेसेस का कमाल विज्ञापनों में देखने को मिलता था। मगर समय गुजर रहा है और अब इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस ने अपनी-अपनी जगह बना ली है। आज का दौर युवाओं का है और इस दौर में कई स्टारकिड और कई कॉमल गर्ल हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के बल पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। अब सारा अली खान, तापसी पन्नू और जाह्नवी कपूर का नाम युवा अभिनेत्रियों में लिया जाने लगा है। फिल्मों के साथ ही इनका डंका विज्ञापनों में भी बजे लगा है।

तापसी पन्नू

 

View this post on Instagram

 

Too sunny!

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


न्यू जनरेशन की सबकी फेवरेट एक्ट्रेस तापसी के पास भी कई फिल्मों के ऑफर हैं। उनकी फिल्म सांड की आंख जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा तापसी को कई ब्रैंड्स एक्सपर्ट्स भी मानते हैं कि उनका अलग ही रुआब है। वे बेबाक हैं और अपने काम के प्रति फोकस्ड हैं। उनकी इमेज साफ सुथरी है और इसके साथ ही वे नीविया, हॉन्डा स्कूटी, उबर, कुरकुरे, गार्नियर कलवर नेचुरल्स जैसे ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करती हैं। खबरों के मुताबिक तापसी एक विज्ञापन के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ और सिम्बा जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। सारा इस दौर की सबसे सफल एक्ट्रेसेस में एक हैं और इसके साथ ही सारा अप विज्ञापनों में भी नजर आने लगी हैं। सारा फैंटा, प्यूमा, केरिज, वीट जैसे ब्रैंड्स के लिए विज्ञापन करती हैं। जिनसे अब तक तापसी ने करोडो़ं रुपये कमाए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा एक विज्ञापन के 15-20 लाख रुपये चार्ज करती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा के हाथ में फिल्म लव आजकल-2 और फिल्म कूली नंबर-1 का सीक्वल है।

जाह्नवी कपूर

 

View this post on Instagram

 

Waiting for fries is a constant mood ?

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की है। फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था और इसके साथ ही जाह्नवी भी सफल एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई। जाह्नवी फिल्मों के अलावा ऑनलाइन ब्यूटी ब्रैंड नायका ने अपना ब्रैंड एबेंसेडर हैं।इसके अलावा भी जाह्नवी कई बड़े ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करती हैं और एक विज्ञापन का जाह्नवी 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी के पास फिल्म तख्त है और इसके अलावा भी जाह्नवी के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं।

Back to top button