बॉलीवुड

हनीमून पर इस एक्ट्रेस की हो गई थी हालत खराब, हेलीकॉप्टर की मदद से बचाई गई थी जान

फिल्मों में काम करना हर कलाकार का सपना होता है लेकिन हर किसी को आसानी से जॉब मिल जाए ये कहना मुश्किल होगा। इस इंडस्ट्री में ऐसा भी होता है जहां पहली फिल्म तो सफल हो जाती है लेकिन उसके बाद उन्हें खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पाता और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री छोड़नी पड़ती है। ऐसा ही किस्सा एक्ट्रेस पाओली दाम का है जिन्होने बॉलीवुड की एक ही फिल्म में काम किया लेकिन उसके बाद इंडस्ट्री से दूर होना पड़ा। हनीमून पर इस एक्ट्रेस की हो गई थी हालत खराब, जानिए उस दौरान ऐसा क्या हुआ था?

हनीमून पर इस एक्ट्रेस की हो गई थी हालत खराब

4 अक्टूबर, 1980 को कोलकाता में जन्मीं पाओली दाम ने साल 2012 में आई फिल्म हेट स्टोरी से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म सुपरहिट रही और इसमें पाओली ने जमकर हॉट सीन दिए थे जिसके कारण भी इन्हें ज्यादा लोकप्रियता मिली। मगर इसके बाद पाओली को फिल्मे नहीं मिली और वे बंगाली फिल्मों में वापसी कर ली। पाओली ने बंगाली सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर बंगाली फिल्म तीन यारियां से फिल्मी करियर की शुरुआत की। काफी समय से फिल्मों से दूर एक्ट्रेस पाओली दाम ने साल 2017 में शादी कर ली थी।

पाओली ने गुवाहाटी में रेस्टोरेंट के मालिक अर्जुन देब से शादी की है जिन्हें पाओली लगभग 2 साल से डेट कर रही थीं। पाओली और अर्जुन गुवाहाटी में ही पहली बार मिले थे और फिर दोस्ती प्यार में बदली इसके बाद इन्होने एक-दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था। पाओली और अर्जुन अपने हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड गए थे जहां इन्होंने खूब एन्जॉय किया।

इसी का एक किस्सा सामने आया था कि एक दिन जब ये दोनों स्विट्जरलैंड से दूर कहीं घूमने गए थे तब भारी स्नो फॉल होने लगी थी। इसके बाद ये दोनों वहां एक रिजॉर्ट में फंस गए और उस दौरान इतना मौसम खराब था कि पाओली की हालत खराब होने लगी। ना कोई फोन कॉल ना इंटरनेट हर कोई बेहाल हो गया था। फिर किसी तरह रिजॉल्ट वालों ने हैलीकॉप्टर को बुलवाया और सभी फंसे पर्यटकों को बाहर निकाला गया। इसके बाद से पाओली बहुत डर गईं थीं और उन्हें बर्फीली जगहों पर जाने से बहुत डर रहता है।

Back to top button