बॉलीवुड

अपनी नन्ही फैन की ख्वाहिश पूरी करने बर्थडे पर पहुंचे टाइगर श्रॉफ, देखे क्यूट तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों मीडिया में खूब छाए हुए हैं. वजह हैं उनकी फिल्म ‘वार’. एक्शन पैक से भरी ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं. फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी हैं. इन दोनों कलाकारों ने फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन दिए हैं. टाइगर अपनी शानदार बॉडी और दमदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं. अबबड़े पर्दे पर वो कितने भी दबंग और सख्त दीखते हो लेकिन निजी जीवन में बहुत विनम्र और सरल स्वाभाव के हैं. उनके अंदर थोड़ा शर्मीलापन भी हैं. टाइगर के फैंस की संख्या भी करोड़ो में हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि उन्हें सिर्फ जवान या बूढ़े ही नहीं बल्कि बच्चे भी पसंद करते हैं.

कुछ दिनों पहले टाइगर की एक नन्ही फैन आदिरा आ एक विडियो वायरल हुआ था. इस विडियो में आदिरा ने इच्छा जताई थी कि टाइगर उनके जन्मदिन पर जरूर आए. इसके साथ ही नन्ही सी आदिरा ने ये वादा करा था कि जब टाइगर उनके बर्थडे पर आएँगे तो वो उन्हें कप केक और पिज्जा बनाकर खिलाएँगी. ऐसे में अपनी इस फैन की बात टाइगर टाल नहीं सके और आदिरा को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज दे डाला. टाइगर श्रॉफ को अपनी बर्थडे पार्टी में देख आदिरा बहुत खुश हुई. उसने टाइगर के साथ कुछ यादगार लम्हे बिताए. साथ ही टाइगर को पेन केक और पिज्जा बनाकर खिलाने का अपना वादा भी पूरा किया.

अब सोशल मीडिया में आदिरा और टाइगर की ये तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में जहाँ टाइगर ब्लैक रंग के कपड़ो में दिखाई दिए तो वहीं उनकी नन्ही फैन ने पिंक रंग की फ्राक पहन रखी थी. ये तस्वीरें देखने में बहुत क्यूट लग रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग टाइगर की तारीफ़ भी कर रहे हैं. बता दे कि टाइगर इन दिनों पहले से ही अपनी फिल वार के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसके बावजूद उन्होंने आदिरा के जन्मदिन के लिए टाइम निकाल लिया. आदिरा को भी टाइगर का ये सरप्राइज बड़ा पसंद आया.

वर्क फ्रंट की बात करे तो टाइगर की वार फिल्म ने पहले दिन की ओपनिंग बड़ी धमाकेदार की हैं. ये फिल्म बहुत अच्छा बिजनेस कर रही हैं. कई लोगो का ये भी कहना हैं कि वार फिल्म में टाइगर ने अभी तक की अपनी बेस्ट परफॉरमेंस दी हैं. इसके साथ ही फिल्म में ऋतिक रोशन की भी तारीफ़ हो रही हैं. अनुमान लगाया जा रहा हैं कि ये फिल्म 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस तो बड़े आराम से कर लेगी. शायद 200 करोड़ के पार भी पहुँच जाए. ऋतिक और टाइगर दोनों की स्टार पॉवर जबरदस्त हैं. यही वजह हैं कि लोग सिनेमाघरों की तरफ खीचे चले जा रहे हैं.

वार के अलावा टाइगर अपनी आगामी फिल्म बागी 3 की शूटिंग भी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नज़र आएगी. इस फिल्म को लेकर भी टाइगर के फैंस बड़े बेसब्र हैं. हाल ही में श्रद्धा कपूर ने ये खुलासा भी किया था कि एक ज़माने में उन्हें टाइगर श्रॉफ पर क्रश था. वो उनके ऊपर मरती थी. हालाँकि वर्तमान में ये दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

Back to top button