राजनीति

TikTok पर फेमस हुई BJP की सोनाली फोगाट, अपनी अदाओं से लोगो को बनाया दीवाना, देखे विडियो

सोशल मीडिया ए बहुत ही पावरफुल माध्यम बन चूका हैं. हर कोई इसका इस्तेमाल अपनी पॉपुलैरिटी बढ़ने या किसी प्रकार के प्रमोशन के लिए करता हैं. यही वजह हैं कि राजनीती में भी सोशल मीडिया एक बहुत बड़ी भूमिका निभाता हैं. सभी राजनितिक पार्टियाँ आज की तारीख में इसका इस्तेमाल कर अपनी बात जनता तक पहुंचाती हैं. लगभग हर नेता आज के जमाने में आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगा. अभी तक सोशल मीडिया में फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल सबसे जया किया जाता रहा था. हालाँकि अब टिकटॉक की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए कुछ नेता इस पर भी आने लगे हैं. टिकटॉक क्या हैं और इस पर किस तरह के विडियो आते हैं ये बताने की जरूरत नहीं हैं. इस बारे में आप सभी अच्छे से जानते ही होंगे. यहाँ पर अधिकतर सॉंग और डांस वाले विडियो ज्यादा चलते हैं. ऐसे में बीजेपी कि एक महिला नेता ने इन दिनों टिकटॉक पर अपने वीडियोज से धूम मचा रखी हैं.

दरअसल हम यहाँ जिस महिला नेता की बात कर रहे हैं उनका नाम सोनाली फोगाट हैं. बता दे कि सोनाली जल्द ही हरियाणा की आदमपुर सीट पर से चुनाव लड़ने वाली हैं. हरियाणा में 21 अक्टूबर से विधानसभा चुनाव शुरू हो रहे हैं. इसका रिजल्ट भी जनता को 24 अक्टूबर को बतला दिया जाएगा. ऐसे में जब से लोगो को पता चला हैं कि सोनाली विधानसभा चुनाव में खड़े होने वाली हैं तभी से उनके टिकटॉक अकाउंट पर फॉलोवार्स की संख्या भी बहुत बढ़ गई हैं. लोग उन्हें बड़ी संख्या में फॉलो करने लगे हैं. उनके विडियो भी बड़े पॉपुलर हो रहे हैं.


सोनाली ने अपने टिकटॉक हैंडल पर कई तरह के डांस विडियो भी अपलोड कर रखे हैं. ऐसे में लोगो को ये बहुत पसंद आ रहे हैं. सोनाली दिखने में भी बड़ी सुंदर हैं. इस वजह से भी लोग उनकी और आकर्षित हो रहे हैं. हमारा अनुमान ये कहता हैं कि सोनाली को अपनी सुंदरता का भी लाभ मिलेगा. फिर इस तरह के टीटॉक विडियो से भी उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गई हैं. ऐसे में इस बात के भी पुरे चांस हैं कि वो इस बार का विधानसभा चुनाव जित जाए.



इस खबर को लिखने तक सोनाली के टिकटॉक पर 1 लाख 19 हजार से ज्यादा फॉलोवार्स थे. बता दे कि सोनाली महिलाओं के हक़ के लिए भी एक्टिव रहती हैं. वे हरियाणा में महिला मोर्चा संघ के साथ भी काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही वे हरियाणा में भाजपा की नेशनल एग्जीक्यूटिव मेंबर भी रह चुकी हैं. वे स्वामी विवेकानंद के विचारों कोअपनी प्रेरणा बताती हैं.



सोनाली टिकटॉक पर बहुत एक्टिव भी रहती हैं. यही वजह हैं कि वो लोगो के बीच अच्छी खासी फेमस हैं. सोनाली की इस लोकप्रियता से कई दुसरे नेता जलते भी हैं. बता दे कि पिछले कुछ सालो में सोशल मीडिया चुनाव के नतीजों को पलटने में जबरदस्त भूमिका निभा रहा हैं. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियां भर में राजनीति से जुड़े लोग इसका इस्तेमाल लोगो का माइंड सेट अपनी पार्टी की तरफ सेट करने के लिए करते आ रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close