Viral

बापू की प्रतिमा पर फूट फूटकर रोए सपा नेता, कहा- ‘आखिर क्यों हमें अनाथ….’

बीते 2 अक्टूबर को विश्व भर में गांधी जयंती के आयोजन हुआ। इस दौरान सभी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को याद करते हुये उनकी प्रतिमा पर फूल चढ़ाता हुआ दिखाई दिया, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि मामला ट्रोलिंग तक पहुँच गया। जी हां, उत्तर प्रदेश के संभल में सपा नेता की नौटंकी ने सबका ध्यान खींचा, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास ले ली, जिसकी वजह से वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया। इस वीडियो को देखने वाला हर शख्स उन ओर हंस रहा है और तरह तरह का ज्ञान भी दे रहा है।

अक्सर हमारे देश के नेता सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ अटपटा करने की सोचते हैं और ऐसा ही कुछ इस बार के सपा नेता फिरोज ने करने की ठानी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया। बता दें कि इस वीडियो को बनाते समय ज़रूर नेता को लगा होगा कि उनकी खूब वाहवाही होगी, लेकिन मामला तो उल्टा ही पड़ गया और लोगों ने अलग से क्लास और लगा दी। इतना ही नहीं, उनके साथ खड़े अन्य नेता भी उनके इस प्रकरण में शामिल हो गए।

गांधी की प्रतिमा पर रोए सपा नेता

गांधी जयंती के अवसर पर सपा नेता बापू की प्रतिमा पर फूल चढ़ा रहे थे और इसी दौरान उनकी नौटंकी शुरू हो गयी। उन्होंने जोर जोर से रोते हुए बापू के आभार जताया, जिसका वीडियो वायरल हो गया। दरअसल, इस वीडियो से वे लोगों को भावुक करना चाहते थे, लेकिन इसका असर बिल्कुल उल्टा पड़ गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि फिरोज का साथ उनके पास खड़े एक नेता ने भी बखूबी दिया, जिसकी वजह से यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया।

हमें अनाथ कर गए- सपा नेता

बापू की प्रतिमा पर दहाड़ दहाड़ कर रोने वाले नेता ने कहा कि इतना बड़ा देश आजाद करा कर आप हमें छोड़ कर चले गए। आपने तो हमें अनाथ कर दिया। आपका उपकार हम कभी नहीं भूलेंगे। इतना ही नहीं, उन्होंने आगे कहा कि आपके बिना ये देश कुछ भी नहीं है, तो आप हमें क्यों छोड़ के चले गए। इस वीडियो के सहारे नेता जी लोगों के दिल मे बसना चाहते थे, लेकिन मामला उल्टा पड़ गया और फिर कहानी में ट्विस्ट आ गया। सोशल मीडिया और लोगों ने जमकर क्लास लगा दी।

लोगों ने ऐसे लिया मजे

सोशल मीडिया पर जैसे ही उनका यह वीडियो वायरल हुआ, वैसे ही लोगों मौज लेना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखते हुए कहा कि इंडिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, बल्कि एक से बढ़कर एक नमूने हैं। इतना ही नहीं, एक ने लिखा कि बेचारा इतना नौटंकी कर रहा है, लेकिन फिर भी मज़ाक बन गया। मतलब साफ है कि लोगों ने इस वीडियो के ज़रिए उनका जमकर मज़ाक उड़ाने के साथ ही खूब नसीहत भी दी।

Back to top button