विशेष

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक डेट एन्जॉय करते दिखीं हिना खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

बिग बॉस 9 की रनर अप रह चुकी हिना खान भी छोटे पर्दे पर एक बड़ा नाम हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. हाल ही में शुरू हुए शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘लाइन्स’ की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा. हाल ही में हिना ने कांस फिल्म फेस्टिवल में भी जमकर जलवे बिखेरे थे. यह पहली बार था जब कोई टीवी एक्ट्रेस कांस में अपने फिल्म को रिप्रजेंट करने गयी थी. हालांकि, इस दौरान उन्हें कुछ आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी लेकिन उन्होंने सभी आलोचनाओं का बखूबी सामना किया.

हिना खान कभी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाने को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं तो कभी अपने कपड़ों और बयानों को लेकर. ऐसे में हाल ही में हिना एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ स्पॉट हुईं. शेड्यूल हेक्टिक होने के बाद भी हिना अपने परिवार, बॉयफ्रेंड और दोस्तों के लिए समय निकाल ही लेती हैं. हाल ही में हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ एक रोमांटिक डेट पर दिखीं. काफी टाइम बाद हिना और रॉकी डेट पर जा रहे थे. इन तस्वीरों को हिना ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. हिना को सरप्राइज बहुत ज्यादा पसंद है ऐसे में रॉकी की ये कोशिश रहती है कि वह उन्हें हमेशा कोई न कोई सरप्राइज देते रहें.

हिना को मिली इंडो-हॉलीवुड मूवी

बता दें, कल यानी 2 अक्टूबर को हिना खान का जन्मदिन था और इस दिन को खास बनाने के लिए रॉकी हिना को अपने साथ डेट पर ले गए. शेयर की गयी तस्वीरों में हिना ने वाइट कलर की एक ड्रेस पहनी है और पीले रंग का चश्मा लगाया है. इस लुक में हिना बेहद कूल दिख रही हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो हिना एक इंडो-हॉलीवुड मूवी ‘कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड’ करने जा रही हैं. ये फिल्म एचजी वेल्स की किताब द कंट्री ऑफ़ द ब्लाइंड पर आधारित होगी. हाल ही में हिना खान ने अपनी पहली अमेरिकन फिल्म में उनका फर्स्ट लुक जारी किया था. इन तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. बता दें, फिल्म में हिना का किरदार एक ऐसी लड़की का होगा जो देख नहीं सकती.

विक्रम भट्ट की फिल्म में आएंगी नजर

इसके अलावा हिना विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ भी कर रही हैं. बीते दिनों एक इंटरव्यू में हिना ने बताया था कि विक्रम भट्ट के फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें बहुत दिलचस्प लगी. फिल्म पूरी तरह से वुमन सेंट्रिक है. हिना ने खुशी जाहिर की वह इस फिल्म का हिस्सा हैं और वह विक्रम के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. अब देखना ये है कि छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद हिना खान बड़े पर्दे पर धमाल मचाने में कितनी कामयाब होती हैं.

देखें हिना और रॉकी की तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

पढ़ें शिवांगी जोशी से तुलना होने पर हिना खान को आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर ऐसे निकली भड़ास

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button