बॉलीवुड

शिवांगी जोशी से तुलना होने पर हिना खान को आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर ऐसे निकली भड़ास

बिग बॉस 9 की रनर अप रह चुकी हिना खान भी छोटे पर्दे पर एक बड़ा नाम हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. हाल ही में शुरू हुए शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘लाइन्स’ की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा. हाल ही में हिना ने कांस फिल्म फेस्टिवल में भी जमकर जलवे बिखेरे थे. यह पहली बार था जब कोई टीवी एक्ट्रेस कांस में अपने फिल्म को रिप्रजेंट करने गयी है. हिना खान की काबिलियत से तो आप सब वाकिफ ही हैं लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको उनके गुस्से से रूबरू कराएंगे. दरअसल, इस बार उन्हें अपनी तुलना टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी से रास नहीं आई और इस बात की भड़ास उन्होंने सोशल मीडिया पर उतारी. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

हिना खान को आया गुस्सा

दरअसल, एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने हिना खान की तुलना टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी से कर दी थी. इस वेबसाइट ने शिवांगी जोशी के फैशन सेंस की तुलना हिना खान से की और हिना के स्टाइल स्टेटमेंट को शिवांगी जोशी के मुकाबले बेहतर बताया. जैसे ही यह ट्वीट हिना खान ने देखा उन्हें गुस्सा आ गया. वेबसाइट को आड़े हाथों लेते हुए हिना ने ट्वीट कर लिखा, “तुलनाएं हमें कहीं लेकर नहीं जाती. दो अलग-अलग लोग, दो अलग-अलग जर्नी..तुलना करने का कोई मतलब ही नहीं बनता. आपसे गुजारिश है कि फैन्स वॉर को बढ़ावा न दें और ग़लतफ़हमियों व नफरत की जगह प्यार फैलाएं. शिवांगी एक खूबसूरत लड़की हैं”.

शिवांगी निभाती हैं ‘नायरा’ का किरदार

इससे पहले भी फैन्स हिना खान और शिवांगी जोशी की तुलना लुक्स और फैशन के मामले में करते आये हैं. ऐसा शायद इसलिए क्योंकि दोनों एक ही शो में काम कर चुकी हैं. बता दें, शिवांगी जोशी स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभा रही हैं. वहीं, हिना खान इस शो में अक्षरा का किरदार निभा चुकी हैं. पहले अक्षरा यानी हिना खान के हाथों में शो की कमान थी. अब शो में उनकी बेटी नायरा यानी शिवांगी जोशी शो को आगे बढ़ा रही हैं. यह सीरियल लगातार पिछले 10 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. ऐसे में फैन्स आये दिन हिना और शिवांगी की तुलना कर ही देते हैं.

हिना कर सकती हैं इस शो से वापसी

 

View this post on Instagram

 

The wanderlust has got me… #WithAllMyHeart ?

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बता दें, हाल ही में खबरें आयीं थी कि हिना खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आ सकती हैं. लेकिन इस बार वह ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका बनकर नहीं बल्कि ‘नागिन’ सीरियल के सीक्वेंस ‘नागिन-4’ में नागिन बनकर वापसी कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता कपूर ने हिना खान को नागिन के रोल के लिए फाइनलाइज कर लिया है. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म ‘लाइन्स’ की शूटिंग खत्म होने के बाद ही वह नागिन के सीक्वेंस में काम करेंगी.

पढ़ें कसौटी जिंदगी की 2: हिना खान की एग्जिट का बना प्लान, मौत के साथ खत्म होगा कोमोलिका का रोल- देखें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button