बॉलीवुड

कसौटी जिंदगी की 2: हिना खान की एग्जिट का बना प्लान, मौत के साथ खत्म होगा कोमोलिका का रोल- देखें

हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करके टीवी अभिनेत्री हिना खान ने खूब सुर्खियां बटोरी. इस फेस्टिवल में वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइन्स’ के लिए पहुंची थीं. हिना खान आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की हेडलाइंस में बनी रहती हैं. बता दें, कांस में डेब्यू और अपने अपकमिंग फिल्म की वजह से उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का रोल छोड़ने का मन बना लिया था. ऐसे में खबर आ रही है कि अब कोमोलिका के रोल की शो से हमेशा के लिए छुट्टी होने वाली है. अब कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका यानी हिना खान नजर नहीं आएंगी. इस खबर की पुष्टि हाल ही में स्टार प्लस द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किये गए एक विडियो से हो गयी है.

कोमोलिका की होगी शो से छुट्टी

जी हां, आपको बता दें अब जल्द ही इस शो से कोमोलिका की विदाई होने वाली है. काफी दिनों से खबरें आ रही थीं कि हिना खान शो छोड़ने वाली है. ऐसे में यह विडियो क्लिप इस खबर को सच साबित कर देता है. दरअसल, हाल ही में शो का एक नया प्रोमो काफी चर्चा में है जिसमें कोमोलिका की मौत को दिखाया गया है. प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि कोमोलिका प्रेरणा को छत से धक्का देने की कोशिश करती है और इसी कोशिश में वह खुद नीचे गिर जाती है.

छत से नीचे गिरके होगी कोमोलिका की मौत

प्रोमो में दिखाया गया है कि छत से नीचे गिरके कोमोलिका की मौत हो जाती है और इसी सीन को कोमोलिका का आखिरी सीन बताया जा रहा है. सीन में दिखाया गया है कि अनुराग कोमोलिका को बचाने की कोशिश करता है लेकिन बचा नहीं पाता और इस तरह कोमोलिका यानी हिना खान शो से एग्जिट हो जाती हैं. बता दें, हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि कोमोलिका किसी तरह से खुद को पुलिस कस्टडी से बचा लेती है और वहां से भाग निकलती है.

वहां से भागकर वह सीधा बासु हाउस पहुंचती है. बासु हाउस में पार्टी चल रही होती है. पार्टी की वजह से कोई कोमोलिका को नोटिस नहीं करता. कोमोलिका अपने चेहरे पर मास्क लगाकर पहुंचती है. टापुर (अनुराग की छोटी बहन) के ससुरालवालों के लिए बासु परिवार यह पार्टी होस्ट करता है. अनुराग प्लान करता है कि वह पार्टी के दौरान ही प्रेरणा को प्रपोज करेगा. दोनों साथ में कुछ टाइम स्पेंड करते हैं और रोमांटिक गाने पर डांस भी करते हैं.

छोटे पर्दे पर ‘नागिन’ बनकर करेंगी वापसी

बता दें, हाल ही में खबरें आयीं थी कि कांस में डेब्यू करने के बाद हिना खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आ सकती हैं. लेकिन इस बार वह ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका से नहीं बल्कि ‘नागिन’ सीरियल के सीक्वेंस ‘नागिन-4’ में नागिन बनकर वापसी कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता कपूर ने हिना खान को नागिन के रोल के लिए फाइनलाइज कर लिया है. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है. कसौटी जिंदगी की 2 में लोगो को कोमोलिका का किरदार बहुत पसंद आ रहा था लेकिन अपकमिंग फिल्म के चलते हिना को शो से अलग होना पड़ा. सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद ही वह ‘नागिन’ के रोल में दिखाई दे सकती हैं.

पढ़ें खत्म नहीं हुई है हिना खान-एरिका के बीच की खटास, सामने आया फाइट का वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button