बॉलीवुड

खत्म नहीं हुई है हिना खान-एरिका के बीच की खटास, सामने आया फाइट का वीडियो

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा चल रहा है। शो से कोमोलिका की बिदाई के बाद अब मिस्टर बजाज की एंट्री हो चुकी है। मिस्टर बजाज प्रेरणा और अनुराग की लाइफ में तूफान लेकर आने वाले हैं, जिससे लोगों में रोमांच बढ़ेगा। जी हां, मिस्टर बजाज की एंट्री के बाद प्रेरणा और अनुराग की लाइफ में भले ही तूफान आने वाला हो, लेकिन दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा। खैर, मिस्टर बजाज प्रेरणा और अनुराग की लाइफ कैसे बर्बाद करते हैं, ये तो आपको स्क्रीन पर देखने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन यहां हम स्क्रीन के पीछे की जबरदस्त कहानी लेकर आए हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना खान और एरिका एक साथ काम कर रही थी, जिसमें अब हिना की बिदाई हो चुकी है, लेकिन एरिका बनी हुई हैं। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थी। इतना ही नहीं, हिना खान और एरिका एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं, लेकिन दोनों ने ही इस अफवाह को सिरे से खारिज कर दिया था। हिना खान और एरिका ने अनबन की खबरों को खारिज करते हुए स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए वीडियो शेयर की थी, जिससे फैंस को यकीन हो गया था, लेकिन कहानी में ट्विस्ट हमेशा ही बना रहता है।

लड़ती हुई नजर आ रही हैं हिना खान और एरिका

 

View this post on Instagram

 

????????? @realhinakhan @iam_ejf #hinakhan #ericafernandes #hinakhan_fanpage #kzk2 #komolika #prerna

A post shared by hina khan fan (@hinakhan__fanpage) on

 

शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका और प्रेरणा का किरदार निभा रही हिना खान और एरिका के बीच रिश्ते को लेकर अक्सर सवाल उठाए जाते हैं, लेकिन हाल ही में एक वीडियो आया है, जिसमें दोनों ही सेट पर लड़ती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों लड़ रही हैं, लेकिन जैसाकि आप जानते हैं कि कहानी में ट्विस्ट होता ही है, तो भई यह लड़ाई दुश्मनी वाली नहीं है, बल्कि दोस्ती वाली है, जिसमें दोनों मीठी मीठी नोक झोंक करती हुई नजर आ रही हैं।

स्वीमिंग पुल से शेयर की थी हिना खान और एरिका ने तस्वीर

 

बीते कुछ दिनों पहले हिना खान और एरिका के बीच रिश्ते को लेकर काफी कुछ घटित हुआ। कभी दोनों के बीच दुश्मनी का रिश्ता बताया गया, तो कभी दोनों में खूब प्यार देखने को मिला। स्क्रीन पर तो दोनों ने एक दूसरे की दुश्मन का किरदार निभाया, लेकिन पर्दे के पीछे इनकी कहानी में कई ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। इन तमाम गलतफहमियों को दूर करते हुए हिना खान और एरिका ने बीते दिनों स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की।

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी हिना खान

हिना खान छोटे पर्दे की तरफ से अब बड़े पर्दे का रुख अपना चाह रही हैं, जिसकी वजह से बहुत ही जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हालांकि, बॉलीवुड में हिना खान का करियर कितना ज्याद सफल रहेगा या नहीं, इस पर फिलहाल कुछ भी कह पाना मुश्किल है, लेकिन टीवी की दुनिया पर हिना खान का जादू हमेशा ही चला और उन्होंने ढेर सारे सीरियल में काम भी किया।

Back to top button