बॉलीवुड

शिल्पा ने पति राज कुंद्रा को दी शानदार बर्थडे पार्टी, बरसाए ढेर सारे Kiss, देखे तस्वीरें

किसी भी रिलेशनशिप या फिर कहे शादी में हमेशा खुश रहने का सबसे बड़ा सीक्रेट ये हैं कि आप समय समय पर अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराते रहे. उसे ये एहसास कराए कि आपकी जिंदगी में उनके क्या मायने हैं. आपके लिए वो कितना ज्यादा महत्व रखते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने पति राज कुंद्रा के लिए किया. दरअसल 9 सितंबर को राज कुंद्रा का जन्मदिन था. ऐसे में एक अच्छी बीवी होने के नाते शिल्पा ने राज के लिए शानदार बर्थडे पार्टी का आयोजन किया.

इस बर्थडे पार्टी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे. इनमे शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी भी शामिल हैं. शिल्पा ने इस पार्टी को ख़ास बनाने के लिए इसका आयोजन मुंबई के Bastian में किया था. बता दे कि ये जगह इन दिनों सभी सितारों की फेवरेट बनी हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Shilpa Shetty hosted a Birthday Bash for Raj Kundra Clicked today in #Bandra . #rajkundra #happybirthday #celebrations #party #bollywood #entertainment #photography #mumbai #yogenshah @yogenshah_s @theshilpashetty @rajkundra9

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

बर्थडे के दौरान शिल्पा अपने प्यारे हबी राज कुंद्रा को ढेर सारे किस करते हुए नज़र आई. आलम ये था कि शिल्पा की लिप्सटिक के निशान भी राज के गालों पर रह गए थे. ये दोनों इस दौरान बहुत खुश नज़र आ रहे थे. इनकी जोड़ी कमाल की लग रही थी. इस मौके पर शिल्पा ने नीला टॉप और बॉडीकॉन स्कर्ट पहन रखा था. वहीं राज कुंद्रा बेहद सिंपल अवतार में दिखे. उन्होंने काली टीशर्ट और ब्लैक जींस पहन रखी थी.

राज कुंद्रा के जन्मदिन की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर भी वायरल हो रही हैं. इसे हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. उधर शिल्पा ने राज के जन्मदिन को थोड़ा और ख़ास बनाने के लिए एक विडियो भी पोस्ट किया. इस विडियो में शिल्पा ने पति को अलग ही अंदाज़ में विश किया. इस विडियो में राज कुंद्रा की कुछ तस्वीरें थी. साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा “जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयाँ मेरी जान, तुम मेरे दिल के राजा हो, सपनो के राजकुमार हो और मेरी जिंदगी के प्यार हो. तुम एक बेस्ट पिता, बेटा, भाई और पति हो. मैं तुम्हे पाकर भाग्यशाली महसूस करती हूँ. भगवान करते तुम्हारे सभी सपने पुरे हो. तुम ये डिजर्व करते हो. प्रार्थना करती हूँ कि हमारे सुपरहीरो राज कुंद्रा को ढेर सारी खुशियाँ, प्यार, सफलता और अच्छा स्वास्थ मिले.

शिल्पा की इस बर्थडे विश पर राज कुंद्रा ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा “Awww! इस खुबसूरत बधाई के लिए धन्यवाद जानू. बस कर पगली अब रुलाएगी क्या.” आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिल्पा और राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी रचाई थी. ये राज कुंद्रा की दूसरी शादी थी. शिल्पा से शादी के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. शिल्पा और राज कुंद्रा की मुलाकात एक प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी. वहीं से दोनों के बीच प्यार हुआ. राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने ये आरोप भी लगाया था कि शिल्पा की वजह से उसे राज ने तलाक दिया हैं. उसने मेरा घर तोड़ दिया. हालंकि राज ने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि हमारे रिश्ते शिल्पा के लाइफ में आने से पहले ही खराब चल रहे थे. इसमें उसका कोई लेना देना नहीं हैं.

Back to top button