बॉलीवुड

प्लास्टिक सर्जरी के बाद इन 5 अभिनेत्रियों की बढ़ गई थी खूबसूरती, देखिए इनकी तस्वीरें

अपनी खूबसूरती को लेकर हर लड़कियां बहुत सतर्क रहती हैं। कहीं भी जाती हैं तो मेकअप के बिना कहीं नहीं जाती हैं लेकिन अगर बात बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की करें तो अगर उनका चेहरा ठीक नहीं लगता तो वे फेस के किसी ना किसी पार्ट का प्लास्टिक सर्जरी करवा लेती हैं। बॉलीवुड में ऐसा बहुत सी एक्ट्रेसेस ने किया है और उन्हें सर्जरी के बाद ज्यादा इम्पोर्टेंस मिली है ये बात भी सच है। प्लास्टिक सर्जरी के बाद इन 5 अभिनेत्रियों की बढ़ गई थी खूबसूरती, कहीं इनमें आपकी फेवरेट एक्ट्रेस भी शामिल तो नहीं ?

प्लास्टिक सर्जरी के बाद इन 5 अभिनेत्रियों की बढ़ गई थी खूबसूरती

बॉलीवुड में खूबसूरत एक्ट्रेसेस की कोई भी कमी होती है तो वे प्लास्टिक सर्जरी करवाकर खुद को खूबसूरत पेश करती हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने कई बार प्लास्टिक सर्जरी की और बाद में वे सफल भी रहीं।

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कटरीना ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बूम से की थी लेकिन जब उन्हें नोटिस नहीं किया गया तब उन्होंने अपना लुक बदलने की सोची। प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी कटरीना के बारे में लोग सोचते होंगे कि कटरीना में ऐसी क्या कमी थी जो उन्हें प्लास्टिक सर्जरी करवानी पड़ी। तो आपको बता दें उन्हें अपने लुक को चेंज करना था और ऐसा हुआ बाद में इनकी फिल्म मैंने प्यार क्यों किया सफल हुई। फिर कटरीना ने टाइगर जिंदा है, राजनीति, अजब प्रेम की गजब कहानी, जब तक है जान, एक था टाइगर, धूम-3 जैसी फिल्मों में काम किया।

मिनिषा लांबा

एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने भले ही बॉलीवुड में ज्यादा फिल्मे नहीं की हों लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे हमेशा रहे हैं। मिनिषा ने जायद खान की फिल्म ‘रॉकी’ से डेब्यू किया था, फिर उन्हें बिगबॉस में देखा गया। मीनिषा ने लक और बचना ए हसीनों में काम किया था और इस फिल्म के पहले मिनिषा ने खुद को और बेह्तर बनाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई थी।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड के तीनो खानों के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने फेस के ऊपर सर्जरी करवा चुकी है। दरअसल उन्होंने अपने होठो की सर्जरी करवाई है और ऐसा उन्होंने फिल्म पीके के पहले करवाई थी जिससे उनका खूब मजाक बना था।

श्रुति हासन

साउथ फिल्मो के सुपरस्टार कमल हासन की खूबसूरत बेटी श्रुति हासन ने बॉलीवुड में काम किया लेकिन वे साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस हैं। श्रुति का मासूम चेहरा ऐसा है कि हर किसी को भा जाता है, और इनको लोकप्रियता साउथ फिल्मों से मिली थी।आज श्रुति साउथ की टॉप एक्ट्रेस है लेकिन खुद को इस मुकाम पर लाने के लिए उन्होंने अपने नाक और गालो की सर्जरी करवाई है।

शिल्पा शेट्टी

90 के दशक की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती आज भी कम नहीं हुई है। शिल्पा ने अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया थाऔर आपको बता दें कि शिल्पा ने अपने नाक की सर्जरी करवाई हुई है।

Back to top button