विशेष

बिग बॉस के मनवीर गुर्जर ने वीडियो जारी कर खोला अपनी शादी का राज, बताया अपनी पत्नी के बारे में…

बिग बॉस के बारे में इस समय देश का बच्चा-बच्चा जनता है। यह टीवी शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। इस शो की सबसे ख़ास बात यह है कि यह हर सीजन में किसी न किसी विवाद की वजह से खूब चर्चा का विषय बना रहता है। आज से 3-4 महीने पहले तक मनवीर गुर्जर कौन है? यह कोई नहीं जनता था। लेकिन आज के समय में मनवीर गुर्जर को पूरा देश जान चुका है। मनवीर अपने व्यवहार की वजह से जनता के साथ-साथ सलमान खान का भी दिल जीतने में कामयाब रहे।

बड़े नाम के साथ जुड़ जाता है विवाद:

जो भी सेलिब्रिटी बिग बॉस के घर में मेहमान बनकर आते थे, मनवीर ही उनकी पहली पसंद होते थे। आज मनवीर एक बड़ा नाम बन चुका है, लेकिन वो शायद भूल गए थे कि बड़े नाम के साथ विवाद भी जुड़ जाता है। मनवीर के शादी का वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खूब छाया रहा, और यह बात सबके सामने आ गयी कि शो के दौरान मनवीर ने यह बात सबसे छुपाकर रखी थी। इसको लेकर मीडिया ने मनवीर और उनके अन्य परिवार वालों से कई इंटरव्यू भी किये, लेकिन उनके परिवार वालों ने शादी की बात को अफवाह बताया।

शादी के वीडियो में मनवीर नहीं उनका बड़ा भाई है:

हद तो तब हो गयी जब उनकी माँ ने यह कहा कि शादी के वीडियो में मनवीर नहीं बल्कि उनका बड़ा भाई है। शुरुआत में मनवीर ने भी यह कहा कि उनकी शादी नहीं हुई है। लेकिन शायद वो और उनके परिवार वाले ये भूल गए थे कि सफलता के साथ विवाद बढ़ता ही जाता है। ऐसी बातें छुपाना आसन नहीं होता है, जब मनवीर को इस बात का अहसाह हुआ तो उन्होंने सबके सामने इस रहस्य से पर्दा उठाने के बारे में सोचा और इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करके अपनी शादी की सच्चाई जनता के सामने रख दी है।

सम्बन्ध अच्छे ना होने की वजह से हो गए अलग:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि मनवीर खुद यह बात स्वीकार कर रहे हैं कि उनकी शादी 2014 में हुई थी और उनका पत्नी के साथ सम्बन्ध भी 5-6 महीने तक ठीक था। लेकिन इसके बाद मतभेद होने लगे और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। इसके बाद वह इस बात को भूल चुके थे कि उनकी शादी हो चुकी है। बिग बॉस में आने से पहले उनकी कोई रणनीति नहीं थी कि वह इस बात का फायदा उठाएंगे।

Back to top button