दिलचस्परिलेशनशिप्स

इन जनाब ने अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स से की एकसाथ शादी, लोग बोले ‘प्रभु आपके चरण कहाँ हैं’

आजकल कई युवा लोग सिंगल घूम रहे हैं. बेचारों के पास एक गर्लफ्रेंड तक नहीं हैं. जब बात शादी की आती हैं तो पसंद की लड़की भी नहीं मिलती हैं. ऐसे में आपके जले पर नमक छिड़कने इंडोनेशिया से एक मामला सामने आया हैं. यहाँ रहने वाले एक युवक ने एक साथ दो लड़कियों से शादी रचाई हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि ये दोनों ही लड़कियां शादी से पहले उसकी गर्लफ्रेंड थी. मतलब जरा सोचिए ये बंदा कितना बड़ा खिलाड़ी हैं जिसने अपनी दोनों गर्लफ्रेंड को एक साथ, एक ही दिन और एक ही जगह शादी करने के लिए राज़ी कर लिया. आमतौर पर जब किसी लड़की को पता चलता हैं कि उसका बॉयफ्रेंड किसी दूसरी महिला के साथ भी चक्कर चला रह हैं तो ऐसे मामलो में लड़के की धुलाई होती हैं. लेकिन यहाँ तो दोनों गर्लफ्रेंड ने एक ही बॉयफ्रेंड के साथ राज़ी ख़ुशी शादी भी कर ली.

जब बंदे से पूछा गया कि भाई माजरा क्या हैं? इन दोनों से एक साथ शादी क्यों की? तो जनाब ने बोला ‘मैं किसी को नाराज़ नहीं कर सकता था.’ वाह भाई. बढ़िया. रुको कहानी अभी ख़त्म नहीं हुई. भाई साहब ने इन दोनों लड़कियों से शादी करने के बदले इनके परिवार वालो को दहेज़ भी दिया हैं. इसके पहले कि आप अपना सिर खुजाने लगो, बता दे कि इंडोनेशिया में दहेज़ लड़के वाले लड़की वालो को देते हैं. ये एक तरह से इस बात का प्रतिक होता हैं कि लड़का लड़की को रखने और देखभाल करने में सक्षम हैं. भारत में तो मामला थोड़ा उल्टा हैं. खैर इस बंदे ने अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स के साथ शादी 17 अगस्त को Airtarap के Kalimantan में रचाई हैं.

Ani Purwani नाम के एक और भाई साहब हैं जिन्होंने ये अनोखी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. यक़ीनन इस तरह की चटपटी चीजें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होती हैं. तो ये वाली स्टोरी भी हो गई. एक साथ दो गर्लफ्रेंड से शादी वाली खबर सुन कोई हंसा तो कोई रोया. अब रोया कौन ये बताने की तो जरूरत नहीं हैं. आप भी सिंगल बन्दों का दर्द समझते ही होंगे. हालाँकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें ये हैरानी हुई कि आखिर लड़की या उसके घर वालो को इस बात से कोई दिक्कत क्यों नहीं हुई?

बात ये हैं कि इंडोनेशिया में एक ए अधिक शादी कोई नई बत नहीं हैं. यहाँ का कानून इन्हें चार महिलाओं से शादी करने की इजाजत देता हैं. बस इसी का फायदा उठाते हुए इस बंदे ने भी एक साथ दो हाथ मार लिए. लोग दूसरी शादियाँ भी करते हैं लेकिन उसमे थोड़ा गेप होता हैं. अब एक साथ दोनों गर्लफ्रेंड से शांतिपूर्व शादी रचा के इन भाई साहब ने अलग ही लेवल हासिल कर लिया हैं. ये देख लोग भी बोल रहे हैं ‘प्रभु आपके चरण कहां हैं. थोड़ी टिप्स हमें भी दे दो.’

वैसे आपकी कितनी गर्लफ्रेंड हैं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. वैसे कुछ लोग तो यही सोच टेंशन ले रहे हैं कि हम से एक ही बीवी नहीं संभल रही ये बंदा एक साथ दो बीवियों को कैसे संभालेगा? मतलब शादी के बाद घर में जो महाभारत छिड़ती हैं उसका इस बंदे को अभी कोई अंदाजा भी नहीं हैं.

Back to top button