बॉलीवुड

टीम इंडिया के स्टार प्लेयर हार्दिक पंड्या कर रहे हैं इस लड़की को डेट, खूबसूरती देख होश उड़ जाएंगे

हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के स्टार प्लेयर हैं. हार्दिक बल्लेबाजी के अलावा बोलिंग और फील्डिंग में भी नंबर वन हैं. इन दिनों हार्दिक पंड्या मुंबई में अपनी वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. वेस्ट इंडीज दौरे के बाद भारतीय टीम ने उन्हें आराम दिया है. हार्दिक पंड्या भारतीय क्रिकेट टीम के वह खिलाड़ी हैं जिन पर बॉलीवुड की कई हसीनाएं मरती हैं. एली अवराम, परिणीती चोपड़ा, उर्वशी रौटेला से लेकर ईशा गुप्ता के साथ हार्दिक का नाम जोड़ा जा चुका है.

बता दें, पिछले कुछ टाइम से क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और एली अवराम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों कई मौकों पर साथ भी दिखाई देते थे. लेकिन बाद में खबरें आयीं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक इन दिनों अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे हैं. नताशा आज कल नच बलिये में अपने एक्स पार्टनर अली गोनी के साथ दिखाई दे रही हैं.

बता दें, नताशा स्टेनकोविक को सबसे पहले बिग बॉस के हाउस में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. इसके बाद वह बादशाह के फेमस गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में दिखाई दी थीं. नताशा सर्बिआ में जन्मी एक सर्बियन एक्ट्रेस हैं जो मुंबई में आकर रह रही हैं. बॉलीवुड में पहली बार वह प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ में दिखाई दी थीं. हालांकि, पॉपुलरिटी उन्हें बिग बॉस में आकर मिली.

कुछ दिनों पहले नताशा और हार्दिक को एक साथ मुंबई के बांद्रा स्थित एक कैफ़े में देखा गया था और तभी से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अटकलें तेज हो गयीं थीं. कहा जा रहा था कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आये थे और दोनों के बीच नजदीकियों को देखते ही उनके रिश्ते में होने की बात सामने आई है.

इतना ही नहीं, इसके अलावा एक और ऐसा सबूत मिला है जिससे कहा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में हार्दिक पंड्या के बड़े भाई कुणाल पंड्या का जन्मदिन था, जिसकी पार्टी उन्होंने अपने घर पर ही दी थी. सूत्रों की मानें तो इस पार्टी में हार्दिक अपने साथ नताशा को लेकर गए थे और नताशा से सबका परिचय अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में करवाया था.

बता दें, हाल ही में हार्दिक पंड्या ने करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में विवादित बयान दिया था जिसके बाद बीसीसीआई बोर्ड ने उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. इस दौरान उनके साथ खिलाड़ी केएल राहुल भी मौजूद थे. हालांकि, बीसीसीआई ने बाद में इस बैन को हटा दिया था और उन्होंने एक बार फिर वर्ल्ड कप 2019 में अपने शानदार प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया.

देखिये नताशा स्टेनकोविक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने नहीं किया हार्दिक पांड्या को मैसेज, कहा-‘उसने मुझे बदनाम करने की कोशिश की’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More
Back to top button