बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला ने नहीं किया हार्दिक पांड्या को मैसेज, कहा-‘उसने मुझे बदनाम करने की कोशिश की’

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस बार उर्वशी रौतेला अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, हार्दिक पांड्या और उवर्शी रौतेला के रिश्ते की चर्चा एक बार फिर से तेज़ हो गई है, लेकिन मामला कुछ और ही है। हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला का नाम कई बार एक साथ जुड़ चुका है, लेकिन इस बार कहानी में ट्विस्ट है। इतना ही नहीं, भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले ही उर्वशी रौतेला का नाम हार्दिक पांड्या से जोड़ने की कोशिश की गई, जिस पर उन्होंने खुद सामने आकर जवाब दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पिछले साल हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ी थी। हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला को एक साथ पार्टीज़ में देखा जाता था, लेकिन बाद उर्वशी एक पोस्ट ने तमाम अटकलों को खारिज कर दिया था। दरअसल, उर्वशी ने हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते को भाई बहन का रिश्ता दे दिया था, जिसके बाद अफवाहे खारिज हुई थी, लेकिन माना जाता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी कैमेस्ट्री थी। हालांकि, हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, लेकिन एक बार फिर से दोनों को बदनाम करने की कोशिश की गई।

मैंने हार्दिक से नहीं मांगे भारत-पाक के मैच के पास

भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले अफवाह उड़ी थी कि उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या को मैसेज करके एंट्री पास मांगी थी, जिससे वे मैच देख सके, लेकिन अब इसे उन्होंने खारिज कर दिया। उर्वशी रौतेला ने मीडिया के सामने आकर अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि न मैंने हार्दिक पांड्या को कोई मैसेज किया और न ही मैंने उनसे कोई एंट्री पास मांगी। मैं उस समय लंदन में ही शूटिंग के सिलसिले में थी, तो मैच देखने का टाइम ही कहा, तो यह सारी खबरें सिर्फ झूठी हैं।

मेरे एक्स पीआर ने उड़ाई ये खबर- उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने साफ करते हुए कहा कि मेरे एक्स पीआर मैनेजर कपिल ने ही ये सारी खबरें उड़ाई, ताकि वह मुझे बदनाम कर सके। उर्वशी ने कहा कि मैंने हार्दिक को कोई मैसेज नहीं किया और न ही पास मांगा। बता दें कि उर्वशी ने हाल ही में अपने एक्स पीआर को गलत व्यवहार करने के लिए निकाल दिया था, जिसकी वजह से वह बदला ले रहा है। बदला लेने के लिए वह गलत गलत चीज़ें फैला रहा है, लेकिन इसमें उवर्शी रौतेला का कोई हाथ नहीं है।

नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला अपनी अगली फिल्म पागलपंती की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का उर्वशी रौतेला और उनके फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा मेहनत कर रही हैं। बता दें कि उर्वशी रौतेला की अगली फिल्म पागलपंती 8 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें उर्वशी रौतेला के साथ जॉन अब्राहम नजर आएंगे।

Back to top button