बॉलीवुड

इस एक्टर के साथ रहा था मनीषा कोईराला का अफेयर, लेकिन किसी को नहीं पड़ी थी भनक

बॉलीवुड में जोड़ियों का बनना और टूटना एक आम सी बात है। बता दें कि आए दिन ही बॉलीवुड में किसी ना किसी के लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। जहां कुछ जोड़ियों के बनने और टूटने पर काफी हो हल्ला हो जाता है वहीं कुछ जोड़िया ऐसी भी होती हैं जिनके टूटने और बनने की खबर किसी को कानों-कान नहीं लग पाती है। बता दें कि प्यार एक ऐसा पवित्र रिश्ता हैं जो दो लोगों को बिना किसी स्वार्थ के एक-दूसरे के करीब लाता है। लेकिन हर किसी की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती है कि उनका प्यार मुकम्मल हो जाए। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही जोड़ी के बारे में बताएंगे जिनकी लव स्टोरी अधूरी रह गई।

आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर की। मनीषा कोईराला की खूबसूरती के दीवाने बॉलीवुड में बहुत थे। उन्होंने अपने समय में बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में मनीषा कोइराला संजय दत्त की बॉयोपिक फिल्म संजू में उनकी मां का किरदार निभाते नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी थी। जहां लोगों ने रणबीर कपूर द्वारा संजय की बखूबी एक्टिंग को पसंद करा, वहीं मनीषा ने भी नीतू का किरदार निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

अब बात करें मनीषा कोईराला की तो वो बेसिकली नेपाल की रहने वाली हैं और एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म सौदागर से डेब्यू किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी। जिसके बाद मनीषा कोईराला फिल्म अग्नि में नजर आई। इस फिल्म में उनके साथ नाना पाटेकर भी थे और इसी फिल्म के चलते दोनों एक-दूसरे के करीब आए और दोनों के बीच प्यार हो गया। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। हालांकि दोनों में से कभी भी किसी ने अपने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई।

बता दें कि मनीषा कोईराला ने कैंसर जैसी लंबी और गंभीर बीमारी को मुंह तोड़ जवाब दिया है। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी नेपाल के उघोगपति से हुई थी, लेकिन मनीषा ने उनसे साल 2012 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की शिकार हुई, लेकिन इस बीमारी को उन्होंने मुंह तोड़ जवाब दिया। बता दें कि तलाक के बाद मनीषा मुंबई आईं और यहीं बस गईं। इसके बाद इन्होंने अपना ध्यान करियर पर लगाया और शादी का ख्याल भी अपने जहन में नहीं आने दिया। लेकिन बीच में खबरें आई थी कि मनीषा बच्चा गोद लेने का मन बना रही हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अगर उनकी तबीयत ठीक रहती है तो वो अपना एक बच्चे को गोद ले सकती हैं।

Back to top button