बॉलीवुड

जल्दी ही खाकी वर्दी में ताव दिखा सकती हैं अनुष्का, इन अभिनेत्रियों ने भी खाकी में दिखाए तेवर

एक समय था जब फिल्मों में हीरो का रोल अहम होता था और हीरोइन सिर्फ मनोरंजन के लिए होती थी लेकिन आज का दौर बदल गया है. यहां पर हीरोइन का भी अहम रोल होता है और कुछ फिल्मों में तो हीरो की जरूरत भी नहीं होती पूरा भार एक्ट्रेस उठाती है और बखूबी काम करके फिल्म को सुपरहिट बना देती है. फिल्मों में खाकी वर्दी का ताव एक्टर्स ने तो खूब दिखाया लेकिन अब इस किरदार को एक्ट्रेस भी करती हैं और इन अभिनेत्रियों ने भी खाकी में दिखाए तेवर, इनमें से कुछ की फिल्मों ने तो कमाल कर दिखाया है.

इन अभिनेत्रियों ने भी खाकी में दिखाए तेवर

जब कोई एक्टर एक्शन करता है तो लोग तालियां और सीटियां बजाते हैं लेकिन जब एक एक्ट्रेस ऐसा करती है तो लोग हैरान रह जाते हैं कि क्या अपने ग्लैमर के जलवे बिखेरने वाली ये एक्ट्रेसेस भी एक्शन करके हीरो को टक्कर दे सकती हैं. तो चलिए बताते हैं कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस ऐसा कर चुकी हैं और कौन करने वाली हैं.

अनुष्का शर्मा

फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद अनुष्का को किसी फिल्म में देखा नहीं गया है. मगर सुनने में आ रहा है कि अनुष्का को एक स्क्रिप्ट पसंद आई है और इस फिल्म में वे पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का जल्दीद ही रानी मुखर्जी और करीना कपूर के साथ एक फिल्म में पुलिस का किरदार निभाती नजर आएंगी. हालांकि अभी तक अनुष्का ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन अगर वे इसकी पुष्टि करती हैं तो ऐसा पहली बार होगा जब अनुष्का एक कॉप के किरदार में नजर आएंगी.

रानी मुखर्जी

साल 2014 में आई फिल्म मर्दानी में रानी मुखर्जी ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. फिल्म में रानी ने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया था फिल्म सेक्स रैकेट पर आधारित थी और फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था.

प्रियंका चोपड़ा

साल 2016 में आई फिल्म जय गंगाजल में प्रियंका चोपड़ा ने लीड रोल निभाया था और फिल्म में वे पुलिस ऑफिसर बनी थीं. इसके अलावा प्रियंका फिल्म डॉन और डॉन-2 में भी पुलिस ऑफिसर बन चुकी हैं लेकिन इन फिल्मो में शाहरुख खान लीड एक्टर रहे हैं.

तब्बू

साल 2015 में आई फिल्म दृष्यम में तब्बू ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. ये फिल्म साउथ इंडियन सिनेमा की रीमेक थी और इसमें तब्बू के अलावा अजय देवगन भी लीड रोल में थे. फिल्म का निर्देशन निशिकांत कामट ने किया था.

शिल्पा शेट्टी

साल 1996 में आई फिल्म छोटे सरकार और साल 2005 में आई फिल्म दस में शिल्पा शेट्टी ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. इसमें से छोटे सरकार में गोविंदा थे और ये फिल्म सफल हुई थी वहीं फिल्म दस ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था.

Back to top button