बॉलीवुड

खाकी पैंट में बुरी तरह ट्रोल हुईं देसी गर्ल, यूजर्स पूछा- RSS की ब्रांड एंबेसडर बन गई हो

बॉलीवुड में अक्सर फिल्मी सितारे ट्रोल कर दिए जाते हैं. कभी अपनी बातों की वजह से तो कभी अपने रहन-सहन के तरीकों की वजह से. इनमें से ज्यादातर एक्ट्रेसेस को ट्रोल किया जाता है क्योंकि लोग उन्हें भारी मात्रा में फॉलो करते हैं. इसी दौरान अगर उन्होंने कुछ ऐसा-वैसा पहन लिया या फिर कुछ कह दिया तो लोग छोड़ते भी नहीं है. मगर इनसब में सबसे ज्यादा बॉलीवुड की देसी गर्ल को ट्रोल किया जाता है. अक्सर वे अपने कपड़ों को लेकर या लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं और इस बार तो खाकी पैंट में बुरी तरह ट्रोल हुईं देसी गर्ल, लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं.

खाकी पैंट में बुरी तरह ट्रोल हुईं देसी गर्ल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में ही बनी रहती हैं और जब वे सुर्खियों में आती हैं तो ट्रोल होना जरूरी हो जाता है. देसी गर्ल अब ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं इस बात को हर कोई जानता है और इनकी फैन फॉलोविंग भी खूब ज्यादा है. मगर जब ये कुछ भी पहनकर या बनकर मीडिया के सामने आती हैं तो या तो लोगों को खूब पसंद आती हैं या फिर लोग अपनी अच्छी-बुरी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर लिखकर बता देते हैं. प्रिय़ंका ने पिछले साल ही निक जोनस से शादी की और अपनी उम्र से 10 साल छोटे पति को पाकर ट्रोल हो गईं. इसके अलावा अभी पिछले दिनों अपनी ड्रेस को लेकर भी ट्रोल हुईं और अब एक बार फिर वे अपनी हाफ पैंट को लेकर ट्रोल हो गईं. बीते दिनों से प्रियंका इंडिया में थीँ और यहां उन्होंने अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की रैपअप पार्टी को खूब एंजॉय किया.

फिर वे अपने कुछ और काम खत्म करने के बाद न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गईं. सबको पता है कि पीसी का फैशन कितने कमाल का होता है और प्रियंका की आउटिंग की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है.

हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें आईं जिनमें देसी गर्ल का लुक देखते ही बन रहा है. तस्वीरों में प्रियंका  ने ब्लैक ओवरकोट पहना है और साथ में एक खाकी शॉर्ट्स वो भी हाई बूट्स के साथ पहने हैं.

अपने इस ड्रेस की वजह से प्रियंका काफी ट्रोल की जा रही हैं. उनके इस लुक को लोग RSS यानि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जोड़ने लगे हैं. प्रियंका के शॉर्ट्स पहनने पर लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

प्रियंका के इस लुक को लोग देखकर पूछ रहे हैं क्या उन्होंने संघ तो नहीं ज्वॉइन कर लिया है. तो वहीं दूसरा यूजर उन्हें बोलता है कि प्रियंका आरएसएस की एक इंपोर्टेंट मीटिंग में जा रही हैं.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब प्रियंका चोपड़ा RSS की इंटरनेशनल ब्रांड एंबेसडर हैं. वहीं एक और शख्स ने पीसी को ट्रोल करते हुए  आरएसएस का स्वैग बताया. इस तरह से कई लोगों ने प्रियंका के इस ड्रेस को लेकर फनी कमेंट किए.

Back to top button