दिलचस्प

साल 2017 की शुरुआत में ही ये वीडियो हो गए इतने वायरल की देखा लाखों लोगों ने… देखें वीडियो!

आप तो जानते ही हैं कि आज हर जगह सोशल मीडिया की धूम है। जिसे देखो वही सोशल मीडिया का उपयोग करता हुआ दिख जाता है। आज के समय में किसी भी चीज को वायरल होते देर नहीं लग रही है। कोई भी घटना विश्व के किसी कोने में होती है, तो उससे जुड़े हुए वीडियो या खबर तुरंत पूरी दुनियाँ में वायरल हो जा रहे हैं। देखते ही देखते उस वीडियो या खबर को लाखों-करोड़ों लोग देख-पढ़ ले रहे हैं।

नई खुशियाँ और उम्मीदे लेकर आया नया साल:

अभी कुछ ही दिन हुआ है नया साल शुरू हुए। हर साल की तरह ही यह साल भी लोगों के लिए नई खुशियाँ और उम्मीदे लेकर आया है। अभी कुछ ही दिन बीते हैं कि नए साल में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो हैं जो बुरी तरह वायरल हो गए हैं। इसमें से कुछ वीडियो हैं जो आपको गुदगुदाने का काम करेंगे जबकि कुछ वीडियो को देखकर आपको काफी हैरत हो सकती है।

तीन हप्ते में ही ये वीडियो हो गए काफी वायरल:

आपको बता दें यह कई छोटे-छोटे वायरल वीडियो को मिलाकर बनाया गया एक बड़ा वीडियो है। यह सारे वीडियो साल 2017 के तीसरे हप्ते में ही काफी ज्यादा वायरल हो चुके थे। ये सभी वीडियो अलग-अलग जगहों पर घटी घटनाओं के हैं। आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि इसमें से कुछ ऐसे वीडियो भी हैं जो आपको विचलित कर सकते हैं, लेकिन फिर भी यह वीडियो काफी वायरल हुए हैं।

सोशल मीडिया की बदौलत मिल रही है अलग पहचान:

सोशल मीडिया के दौर में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है कि कब क्या चीज वायरल हो जाएगी। कल तक जिसे कोई नहीं जनता था, आज सोशल मीडिया की बदौलत उसे पूरी दुनियाँ में एक अलग पहचान मिल चुकी है।

वीडियो देखें-

https://youtu.be/b7x79OygxX8

Back to top button