दिलचस्प

इन लड़कों ने किया इतना गजब का डांस की भूल जायेंगे माइकल जैक्सन के डांस को…. देखें वीडियो!

डांस एक ऐसी चीज है, जो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। दुनियाँ में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जिसे डांस पसंद नहीं होगा। सभी लोगों को डांस देखना पसंद होता है। इन्ही में से कुछ लोग होते हैं, जिन्हें डांस देखना ही नहीं बल्कि डांस करना भी पसंद होता है। ऐसे लोग डांस सीखने के लिए अपनी पूरी मेहनत झोंक देते हैं, तब जाकर अच्छे से डांस करना सीख पाते हैं। डांस देखकर जितना आसन लगता है, करने में उतना ही कठिन होता है। यह हर किसी के बस की बात नहीं होती है।

कई बार लड़कियों से बेहतर डांस करते हैं लड़के:

आपने ज्यादातर लड़कियों को डांस करते देखा होगा, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि लकड़े डांस नहीं करते हैं। लड़के डांस भी करते हैं और कई बार तो लकड़ियों से बेहतर डांस करते हैं। जो लोग यह सोचते हैं कि लकड़े लड़कियों से बेहतर डांस नहीं कर सकते हैं, उनके भ्रम को यह वीडियो पूरी तरह से तोड़ देगा। इस वीडियो में लड़कों का डांस देखने के बाद आपके मुँह से इनके लिए केवल तारीफ़ ही निकलेगी।

लड़कों का बेहतरीन डांस देखकर पड़ जायेंगे सोच में:

दरअसल 5 लड़कों ने मिलकर बॉलीवुड की फिल्म “बेफिक्रे” के गाने “नशे सी चढ़ गयी” पर ऐसा डांस किया है, जिसे देखने के बाद कोई भी भूल नहीं सकता है। इन पाँचों लड़कों का डांस देखने के बाद यक़ीनन आप माइकल जैक्सन के डांस को भूल जायेंगे। पहले तो आप सोच में पड़ जायेंगे कि आखिर किस तरह से ये लड़के इतना बेहतरीन डांस कर ले रहे हैं।

पाँचों लड़कों के बीच है गज़ब का तालमेल:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि 5 लड़के एक कमरे में डांस कर रहे हैं। पाँचों लड़कों के बीच गज़ब का तालमेल है, जिसे देखकर यकीनन आप उनके डांस के दीवाने हो जायेंगे। तालमेल के साथ-साथ ही उनका डांस स्टेप भी सबसे हटकर है। इनको डांस करता हुआ देखकर ऐसा लगता है जैसे इन्होने इस डांस के लिए कई दिनों से काफी मेहनत की होगी।

वीडियो देखें-

https://youtu.be/CG-okPTl3AQ

Back to top button