दिलचस्प

11 साल बड़ी इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहते हैं ऋषभ पंत, कहा- ‘बहुत बड़ा फैन हूं, एक बार तो…’

क्रिकेट और फिल्म का नाता तो बहुत पुराना है और यहां पर फिल्मी दुनिया में काम करने वाली एक्ट्रेसेस को फिल्मी एक्टर कम और क्रिकेटर्स में ज्यादा दिलचस्पी होती है। वहीं क्रिकेटर्स भी फिल्मी एक्ट्रेसेस को पसंद करते हैं और उन्हें डेट करने लगते हैं। उदाहरण के तौर पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, शर्मिला टैगोर और मंसूल अली खान, जहीर खान और सागरिका जैसी कई पॉपुलर जोड़ियां हैं। यहां हम ऋषभ पंत की बात कर रहे हैं जिन्होंने अपनी इच्छा जाहिर की है। 11 साल बड़ी इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहते हैं ऋषभ पंत, चलिए जानते हैं कौन हैं वे एक्ट्रेस ?

11 साल बड़ी इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहते हैं ऋषभ पंत

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम का भविष्य बताया जाता है और ऋषभ धोनी के बाद ऐसे विकेटकीपर हैं जो सटीक खेलते हैं। उनकी विकेटकीपिंग करने का अंदाज लोगों को पसंद आता है और इसके साथ ही वे शानदार बल्लेबाजी भी करते हैं। 21 साल के ऋषभ पंत को 32 साल की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पसंद हैं और वे उन्हें डेट भी करना चाहते हैं। बता दें कि ऋषभ श्रद्धा को डेट करने की इच्छा रख चुके हैं और ये भी कहा है कि वे उनके सबसे बड़े फैन हैं।

ऋषभ पंत ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वे श्रद्धा कपूर को डेट करना चाहेंगे। आपको बता दें कि ऋषभ बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस को डेट पर ले जाना चाहते हैं और वे खुद को श्रद्धा का बड़ा फैन भी बताते हैं। बता दें कि वेस्टइंडीज के दौरे में ऋषभ पंत गए हुए हैं और उनको क्रिकेट के तीनों प्ररूपों में शामिल किए गये हैं।

क्या कहा श्रद्धा कपूर ने ?

साल 2013 में आई फिल्म आशिकी-2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ऋद्धा ने बॉलीवुड में एक विलेन, बाग़ी, स्त्री, हार्फ गर्लफ्रेंड, ओके जानू, एबीसीडी-2, बत्ती गुल मीटर चालू जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्म बाहूबली फेम प्रभास के साथ फिल्म साहो है जो 30 अगस्त को रिलीज होगी और दूसरी सुशांत सिंह राजपूत के साथ छिछोरे है जो 6 सितंबर को रिलीज होनी है। ये दोनों ही फिल्में श्रद्धा कपूर के लिए महत्वपूर्ण है और दोनों में उन्होंने खूब मेहनत की है। फिलहाल वे अपनी आने वाली फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हैं लेकिन जैसे उन्हें ऋषभ पंत का ये विचार पता चलेगा तो वे कुछ ना कुछ प्रतिक्रिया जरूर देंगी।

Back to top button