बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये कपल्स कर सकते हैं 2020 में शादी, इनकी शादी का फैंस को है बेसब्री से इंतजार

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे हैं जो एक-दूसरे को टाइमपास के लिए डेट करते हैं और बाद में ब्रेकअप कर देते हैं लेकिन कुछ सितारे अपने नये रिश्ते को बनाने के लिए पुराने रिश्ते भी खो देते हैं। ऐसे ही कई सितारे हैं जो अपने रिश्ते को शादी तक ले जाने का पूरा प्रयास भी करते हैं। यहां हम बॉलीवुड की कुछ जोड़ियों के बारे में बताएंगे जिनके बारे में आजकल ज्यादा बातें हो रही हैं। बॉलीवुड के ये कपल्स कर सकते हैं 2020 में शादी, इनमें से आपके फेवरेट कौन हैं ?

बॉलीवुड के ये कपल्स कर सकते हैं 2020 में शादी

बॉलीवुड के कपल्स के बीच लिंकअप और ब्रेकअप से जुड़ी कई अफवाहें आती रहती हैं ऐसे में उन खबरों की सच्चाई कुछ समय बाद पता चल जाती है। मगर हम यहां उन जोड़ों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो साल 2020 तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

अर्जुन सिंह और मलाइका अरोड़ा

34 साल के अर्जुन का दिल 46 साल की मलाइका पर आ गया है और अब इनका रिश्ता पब्लिकली है। मलाइका का भी कहना है कि सही समय आने पर दोनों शादी कर लेंगे। फिलहाल शादी से पहले मलाइका चाहती हैं कि वे अपने 16 साल के बेटे का करियर सैटल कर दें और फिर अपना नया जीवन शुरु करें। आपको बता दें कि मलाइका ने साल 2017 में अरबाज खान को तलाक दे दिया था।

रोहमन और सुष्मिता सेन

45 साल की सुष्मिता सेन अपने 27 साल के ब्वॉयफ्रेंड के साथ पूर्णरुप से खुलेपन में आ गई हैं। उन्होने ऐलान कर दिया है कि रोहमन उनके सबकुछ हैं और वे जल्दी ही उन्हें अपना पति बना लेंगी। रोहमन भी सुष्मिता से बहुत प्यार करते हैं और इनकी कैमिस्ट्री आप इनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर देख सकते हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल

साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर वरुण की लंबी फीमेल फैन फॉलोविंग है लेकिन ये भी लंबे समय से अपनी दोस्त नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। अब दोनों के परिवार वाले चाहते हैं कि ये भी शादी करके अपना घर बसा लें और वरुण के ऊपर भी अब प्रेशर है तो हो सकता है कि साल 2020 की शुरुआत में ही कई लड़कियों का दिल तोड़ते हुए वरुण शादी कर लें।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

साल 2018 की शुरुआत से रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट के बीच लिंकअप की बातें आ रही हैं। फिर साल 2019 की शुरुआत में आलिया और रणबीर अपनी इस गहरी दोस्ती को पब्लिकली लाने लगे। अब ऐसी खबरें हैं कि ये दोनों साल 2020 तक शादी कर सकते हैं। वैसे इनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ

फरहान अख्तर और आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने लिंकअप को खारिज करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बारे में खबर है कि वे लंबे समय से रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। जो श्रद्धा के बचपन के दोस्त हैं और ऐसी खबरें हैं कि वे अगले साल तक शादी कर सकते हैं।

Back to top button