बॉलीवुड

Video:एक्टिंग छोड़ करीना कपूर ने किया क्रिकेट में डेब्यू, कपिल देव की बॉलिंग पर जड़े चौके-छक्के

बॉलीवुड की बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर अक्सर कुछ न कुछ नया करती ही रहती हैं। इसी सिलसिले में इस बार उन्होंने शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट को क्रिकेट के मैदान में तब्दील कर दिया। जी हां, बतौर जज शो ‘डांस इंडिया डांस’ में आई करीना कपूर ने सेट को क्रिकेट के मैदान में तब्दील कर दिया, जिसके बाद कपिल देव के साथ उन्होंने अपना पहला मुकाबला खेला। इतना ही नहीं, इस बीच करीना कपूर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों शो ‘डांस इंडिया डांस’ में बतौर जज नज़र आ रही हैं। इसी सिलसिले में सेट पर आने वाले मेहमानों के साथ वे खूब मस्ती करती हैं और इस बार मेहमान के रुप में कपिल देव आए, जिनके साथ उन्होंने खूब मस्ती की। कपिल देव को सेट पर देखते ही करीना कपूर का मन क्रिकेट खेलने का करने लगा और फिर क्या दोनों ने ही शो ‘डांस इंडिया डांस’ को क्रिकेट का मैदान बना दिया और अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी का हुनर दिखाने लगे। बता दें कि यह एपिसोड जल्द ही टेलीकास्ट होगा।

कपिल की बॉल पर करीना ने जड़े चौके छक्के

जी टीवी के आधिकारिक एकाउंट से ट्वीट किए गए वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कपिल देव और करीना कपूर शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर ही जमकर क्रिकेट खेलने लगे। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करीना कपूर ने की, जिन्होंने कपिल पाजी के गेंद पर जमकर चौके छक्के लगाए, लेकिन इसके बाद कपिल देव भी कहां हार मानने वाले हैं। ऐसे में जब कपिल बाजी की बल्लेबाजी आई, तो उन्होंने करीना की धुनाई करनी शुरु कर दी, जिसके बाद मैच समाप्त हो गया।

कपिल देव ने किया करीना को बल्ला गिफ्ट

मैच खत्म होने के बाद करीना कपूर ने कपिल देव से उनका साइन किया हुआ बल्ला मांगा तो कपिल देव ने मना नहीं किया। बता दें कि कपिल देव ने अपना बल्ला साइन करते हुए करीना कपूर को दिया, जिसमें उन्होंने प्यार भरा मैसेज भी लिखा हुआ है। इस बल्ला को करीना कपूर आजीवन संभाल कर रखेंगी, क्योंकि वह कपिल देव द्वारा गिफ्टेड है। बता दें कि करीना कपूर इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में खूब मस्ती कर रही हैं, क्योंकि यह उनका पहला शो है।

इसी एपिसोड में करीना कपूर ने खुलासा किया कि वे चाहती हैं कि उनका तैमूर बड़ा होकर क्रिकेटर बने, न कि फिल्मों में काम करें। हालांकि, करीना कपूर और सैफ अली खान ने यह पहले से ही साफ कर दिया है कि उनके बच्चों को जो कुछ भी बनना है, वे उन्हें बनने देंगे। बता दें कि तैमूर के दादा क्रिकेटर हुआ करते थे और पिछले दिनों इब्राहिम को भी मैदान में प्रैक्ट्रिस करते हुए देखा गया था, लेकिन अभी क्रिकेटर बनने में काफी समय है।

Back to top button