क्रिस गेल संग विराट कोहली ने बीच मैदान में किया डांस, वायरल हुआ डांसिंग वीडियो

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे मैच भले ही बारिश की वजह से रद्द हो गया, लेकिन उस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली और क्रिस गेल के बीच जमकर मस्ती देखी गई। जी हां, कप्तान कोहली और क्रिस गेल मैदान पर जमकर मस्ती करते हुए नज़र आए, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि कप्तान कोहली और क्रिस गेल किस अंदाज में मैदान पर मस्ती कर रहे हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए इस सीरीज के पहले वनडे मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, जिसके बाद वेस्टइंडीज की टीम बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आई। मैच शुरु होने के साथ ही संकट के बादल मंडराने लगे और फिर बारिश हो गई। इस दौरान सिर्फ 13 ओवर का ही मैच हो पाया, लेकिन इसी बीच कप्तान कोहली और क्रिस गेल की मस्ती ने सबका दिल जीत लिया। अब भले ही मैच पूरा नहीं हुआ, लेकिन दोनों ने मैदान में जमकर मस्ती की और डांस भी किया।

बीच मैदान में कप्तान कोहली और क्रिस गेल का डांस


बताते चलें कि मैच के दौरान हुई बारिश के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर खेलने आ रहे थे, तब कोहली ने गेल के साथ कैरेबियाई स्टाइल में डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में कप्तान कोहली और क्रिस गेल जमकर डांस कर रहे हैं। बता दें कि बारिश की वजह से मैच का मजा तो खराब हो ही गया था, लेकिन बाद में जब कप्तान कोहली और क्रिस गेल की डांसिंग मस्ती देखने को मिली, तो दर्शकों के चेहरे खिल उठे।

बीसीसीआई ने शेयर की मस्ती की फोटोज़

कप्तान कोहली और क्रिस गेल का डांसिंग वीडियो वायरल होने के बाद बीसीसीआई ने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इन तस्वीरों में कप्तान कोहली और क्रिस गेल एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। बता दें कि दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और आईपीएल के पिछले कई सीजन में दोनों ने एक साथ बैंगलोर के लिए मैच खेला है। ऐसे में दोनों के बीच काफी ज्यादा तालमेल है, जिसका प्रदर्शन क्रिकेट के मैदान पर भी हो गया।

13 ओवर का ही हो सका मैच

भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में बारिश ने पूरा मजा किरकिरा कर दिया, लेकिन इस बीच गेल की पारी ने सबको हैरान कर दिया। दरअसल, इस पारी में गेल ने 34 गेंद खेले और सिर्फ 4 रन ही बनाया। बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम ने 13 ओवर में 1 विकेट खोकर 54 रन बनाया था, जिसमें गेल के सिर्फ 4 रन थे और वे कुलदीप की गेंद पर आउट हो गए, जिसके बाद उनकी ये पारी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।